(Date : 03/May/2424)

(Date : 03/May/2424)

भाजपा नेताओ ने आरोप लगाया नगर निगम जालंधर भ्रष्टाचार का अड्डा बना | बीबीके डीएवी कॉलेज फॉर वुमेन द्वारा वृक्षारोपण अभियान का आयोजन | मेयर वर्ल्ड स्कूल में अंतरसदनीय ड्रेस अप लाइक ए वर्ड प्रतियोगिता का आयोजन | श्रम दिवस पर डिप्स के बच्चों ने सहायक स्टाफ को कार्ड देकर किया धन्यावाद | ਕਿਸਾਨਾਂ ਨੂੰ ਸੀਜ਼ਨ ਦੇ ਅਖੀਰ ਤੱਕ ਇਸੇ ਤਰ੍ਹਾਂ ਪ੍ਰਭਾਵਸ਼ਾਲੀ ਸੇਵਾਵਾਂ ਦਿੱਤੀਆਂ ਜਾਣਗੀਆਂ- ਡੀ.ਸੀ |

सेंट सोल्जर न्यू डिफेन्स कॉलोनी में ग्रैंड बेबी शो






जालंधर (मोहित अरोड़ा) :- सेंट सोल्जर डिवाईन पब्लिक स्कूल, न्यू डिफेन्स कॉलोनी द्वारा प्री-प्राइमरी विंग के छात्रों के लिए 'ग्रैंड बेबी शो' का आयोजन किया गया। शो के दौरान नन्हें छात्रों ने अपने माता-पिता के साथ भाग लिया। कार्यक्रम का उद्देश्य बच्चों में छिपी प्रतिभा को सामने लाना और तराशना रहा।

इस अवसर पर स्कूलों के मैनेजिंग डायरेक्टर शक्ति राज शर्मा मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुए जिनका स्वागत प्रिंसिपल बबिता शर्मा द्वारा किया गया। नन्हें छात्रों ने मॉडलिंग, सेल्फ इंट्रोडकशन, डांस, रेस, जोकर रेस, लेमन एंड स्पून रेस, पिक दि स्लिप आदि प्रस्तुत कर सभी का मन मोह लिया। विजेताओं को सम्मानित करते हुए शक्ति राज शर्मा और प्रिंसिपल बबिता शर्मा ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रमों से बच्चों में आत्मविश्वास की भावना पैदा होती है।

वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने छात्रों की सराहना करते हुए शुभ कामनाऐं देते हुए कहा कि यह बच्चों के ज्ञान के दायरे को विशाल बनाते हैं और बच्चों के बौद्धिक विकास में बहुत सहायक होते हैैं। उन्होंने कार्यक्रम में भाग लेने के लिए सभी अभिभावकों को धन्यवाद दिया। इस 'बेबी शो' को सफल बनाने के लिए स्कूल के टीचिंग स्टाफ के अलावा नॉन टीचिंग स्टाफ ने भी अहम सहयोग दिया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar