(Date : 03/May/2424)

(Date : 03/May/2424)

श्रम दिवस पर डिप्स के बच्चों ने सहायक स्टाफ को कार्ड देकर किया धन्यावाद | ਕਿਸਾਨਾਂ ਨੂੰ ਸੀਜ਼ਨ ਦੇ ਅਖੀਰ ਤੱਕ ਇਸੇ ਤਰ੍ਹਾਂ ਪ੍ਰਭਾਵਸ਼ਾਲੀ ਸੇਵਾਵਾਂ ਦਿੱਤੀਆਂ ਜਾਣਗੀਆਂ- ਡੀ.ਸੀ | डीएवी कॉलेज जालंधर को द ट्रिब्यून गाइड टू बेस्ट कॉलेजेज के अन्तर्गत सर्वश्रेष्ठ कॉलेज का दर्जा प्राप्त हुआ | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स जालंधर में विद्यार्थियों ने पोर्ट्रेट,लैंडस्केप एवं पेंटिंग बनाने की तकनीक को जाना | के.एम.वी. द्वारा रिसर्च एथिक्स एंड प्लेजिरिज्म विषय पर रिसर्च फोरम आयोजित |

एपीजे स्कूल, महांवीर मार्ग, जालंधर ने हाल ही में ऐमयूऐन 2.0 में बेस्ट स्कूल अवार्ड जीता






जालंधर (अरोड़ा) :- पिछले दिनों में विद्यार्थियों को शिक्षा, पब्लिक स्पीकिंग, डिबेट, आलोचनात्मक विचार, टीम काम, भाषण देने कौशल, और नेतृत्व जैसे गुणों का विकास करने के लिए ऐमयूऐन 2.0 सम्मेलन में कैमब्रिज इंटरनेशनल स्कूल (कौ-ऐड) न्यू बरांडरी, जालंधर में भाग लेने का मौका मिला। इस सम्मेलन में लगभग 200 छात्रों ने भाग लिया। एमयूऐन एक ऐसा मंच है जो छात्रों में पब्लिक स्पीकिंग, वाद-विवाद, साहित्य, टीम काम, भाषण देने की कला, और नेतृत्व जैसे गुणों का विकास करता है। एपीजे स्कूल, महांवीर मार्ग, जालंधर के 21 छात्रों ने अध्यापक मनीष मल्होत्रा के मार्गदर्शन में उत्साहपूर्वक भाग लिया। मनीष मल्होत्रा को कैमब्रिज इंटरनेशनल स्कूल के मुख्य मेंटर ऑफ ऐमयूऐन नियुक्त किया गया। छात्रों ने कैमब्रिज ऐमयूऐन 2.0 में स्कूल के लिए 'बेस्ट स्कूल अवार्ड' जीता। छात्रों ने अध्यापक मनीष मल्होत्रा के मार्गदर्शन में निम्नलिखित पुरस्कार प्राप्त किए:

हुनर प्रसरीचा को यूनाइटेड नेशन इकॉनॉमिक और सोशल कौंसिल के लिए 'बेस्ट डिलीगेट' का पुरस्कार।

प्रीअंबिका बेरी को इंटरनेशनल प्रेस के तहत 'बेस्ट रिपोर्टर' का पुरस्कार।

ओम झांझी को G20 के लिए 'बेस्ट डिलीगेट' का पुरस्कार।

आदित्य एंग्रीश  को इंटरनेशनल प्रेस से 'स्पेशल मेंशन' का सम्मान।

इनाया जलोवा ने इंटरनेशनल प्रेस से 'ऑनरेबल मेंशन' करके सम्मानित किया गया।

आदित्य  कोचर, उर्वशी राठौर, और श्रेया गर्ग को यूएन सिक्योरिटी कौंसिल द्वारा 'स्पेशल रिसीव' मेंशन करके सम्मानित किया गया। एपीजे स्कूल महावीर मार्ग की प्रिंसिपल संगीता निस्तन्द्रा ने छात्रों को उनकी सफलता के लिए बधाई दी और कहा कि एपीजे के छात्र हर मंच पर अपने आप को काबिल साबित करते हैं और शानदार जीत हासिल करते हैं।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar