(Date : 01/May/2424)

(Date : 01/May/2424)

डिप्स स्कूल का पीएसईबी परीक्षा में परिणाम 100% रहा | आई.आई.टी रोपड़ के आई हब अवध केंद्र पर दो दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया | के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं नाम 10+2 बोर्ड परीक्षा परिणामों में बाज़ी मारी | कर्मजीत कौर चौधरी ने की जाखड़ से मुलाकत, लोकसभा चुनावों पर की चर्चा | शहर में कानून व्यवस्था खराब, दिन-रात हो रही घटनाएं-सुशील रिंकू |

सीटी यूनिवर्सिटी में अमृत कलश यात्रा का आयोजन






जालंधर (अरोड़ा) :- सीटी यूनिवर्सिटी की एनएसएस द्वारा 'मेरी माता मेरा देश' अभियान का एक प्रमुख हिस्सा 'अमृत कलश यात्रा' का आयोजन किया गया। एनएसएस कार्यक्रम समन्वयक हरविन्द्र सिंह सोहल एवं छात्र कल्याण विभाग के उपनिदेशक ई.आर. दविंदर सिंह के नेतृत्व में आयोजित इस कार्यक्रम का उद्देश्य छात्रों में देशभक्ति की गहरी भावना पैदा करना था। इस कार्यक्रम में चांसलर चरणजीत सिंह चन्नी और प्रो वाइस चांसलर डाॅ. अभिषेक त्रिपाठी मौजूद रहे। इसके अलावा, सीटी डिग्री कॉलेज (कॉलेजिएट) की प्रिंसिपल हरदीप कौर, सहायक प्रोफेसर (मैनेजमेंट) सुरभि बहल और एनसीसी ट्रेनर तरणजीत सिंह के साथ-साथ स्टाफ और छात्र इस अवसर पर उपस्थित हुए।

अमृत कलश यात्रा यूनिवर्सिटी के ए ब्लॉक से शुरू होकर ओपन एयर थिएटर पर समाप्त हुई। यात्रा के दौरान, समर्पित एनएसएस स्वयंसेवकों द्वारा हमारे महान राष्ट्र के सार का प्रतीक मिट्टी को प्रेमपूर्वक एकत्र किया गया और कलश में डाला गया। यह देश के वीर नायकों द्वारा दिए गए वीरतापूर्ण बलिदान के प्रति  श्रद्धांजलि थी। लगभग 150 उत्साही एन.एस.एस. स्वयंसेवकों की भागीदारी देखी गयी। सीटी यूनिवर्सिटी के चांसलर चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि अमृत कलश यात्रा हमारे देश के प्रति हमारे गहरे प्रेम और आजादी के बलिदान को श्रद्धांजलि देने के हमारे अटूट समर्पण का प्रदर्शन है। विद्यार्थियों को अच्छा मार्गदर्शन प्रदान करने के लिए यह एक बड़ा कदम है।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar