(Date : 02/May/2424)

(Date : 02/May/2424)

डिप्स स्कूल का पीएसईबी परीक्षा में परिणाम 100% रहा | आई.आई.टी रोपड़ के आई हब अवध केंद्र पर दो दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया | के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं नाम 10+2 बोर्ड परीक्षा परिणामों में बाज़ी मारी | कर्मजीत कौर चौधरी ने की जाखड़ से मुलाकत, लोकसभा चुनावों पर की चर्चा | शहर में कानून व्यवस्था खराब, दिन-रात हो रही घटनाएं-सुशील रिंकू |

सेंट सोल्जर कॉलेज ऑफ एजुकेशन में श्री सुखमनी साहिब का पाठ






एनएसएस यूनिट ने लगाए पौधे

जालंधर (अजय छाबड़ा) :- सेंट सोल्जर कॉलेज ऑफ एजुकेशन में बीएड, डीपीएड, बीपीएड, बीपीईएस, डीएलएड आदि नए सत्र के के आरंभ पर छात्रों को बेस्ट विशीज़ देने के मंतव से श्री सुखमनी साहिब का पाठ करवाया गया। सभी ने मिलकर पाठ का उच्चारण किया और गुरु ज़ी द्वारा दी गई शिक्षा के बारे में जाना। पाठ के उपरांत गुरु का गुणगान करते हुए शब्द कीर्तन किया गया। अंत में संस्था की उन्नति और छात्रों के उज्जवल भविष्य के लिए अरदास की गई।

इसके अतिरिक्त एनएसएस कैंप का आयोजन किया गया। अध्यापकों ने छात्रों को एनएसएस का महत्व बताते हुए इस कैंप का आरंभ किया। एनएसएस के छात्रों ने अपने आसपास को साफ रखने का संदेश देते हुए सारे कैंपस को साफ़ किया और इस अवसर पर पौधारोपण भी किया गया। डायरेक्टर डॉ.अलका गुप्ता ने एनएसएस वॉलिंटियर्स को राष्ट्र की उन्नति में एनएसएस के योगदान पर भी प्रकाश डाला और कहा कि जैसे कि कहा जाता है कि सफाई में ही भगवान का वास होता है वैसे हमारे अपने आसपास की सफाई रखनी बहुत जरूरी है और एनएसएस के वालंटियर्स  हैं वह कॉलेज स्तर पर बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने छात्रों को भविष्य के लिए शुभ कामनाऐं दीं।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar