(Date : 02/May/2424)

(Date : 02/May/2424)

डिप्स स्कूल का पीएसईबी परीक्षा में परिणाम 100% रहा | आई.आई.टी रोपड़ के आई हब अवध केंद्र पर दो दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया | के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं नाम 10+2 बोर्ड परीक्षा परिणामों में बाज़ी मारी | कर्मजीत कौर चौधरी ने की जाखड़ से मुलाकत, लोकसभा चुनावों पर की चर्चा | शहर में कानून व्यवस्था खराब, दिन-रात हो रही घटनाएं-सुशील रिंकू |

के.एम.वी. में छात्राओं के लिए हैप्पी आवर का आयोजन






जालंधर (मोहित अरोड़ा) :- भारत की विरासत एवं ऑटोनॉमस संस्था, कन्या महा विद्यालय, जालंधर के द्वारा शैक्षणिक दिनचर्या में सौहार्द को बढ़ावा देने और खुशी के पल पैदा करने के लिए "हैप्पी आवर" का आयोजन किया गया।  स्टूडेंट वेलफेयर विभाग के अंतर्गत स्टूडेंट काउंसिल की ओर से के.एम.वी. डांस क्लब की गतिशील टीम द्वारा आयोजित कार्यक्रम ने छात्राओं को मौज-मस्ती और मनोरंजन की एक शाम प्रदान की गई। हैप्पी आवर का मुख्य आकर्षण डांसज़ुबा- एक ऊर्जावान और जीवंत कार्यक्रम था, जहां छात्राओं ने विभिन्न नृत्य प्रदर्शनों के माध्यम से अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। नृत्य गतिविधियों में समकालीन और हिप-हॉप से लेकर पारंपरिक और सांस्कृतिक नृत्यों तक शैलियों की एक विविध श्रृंखला दिखाई गई, जो छात्राओं की समृद्ध विविधता को दर्शाती है।

तालियों के बीच, छात्राओं ने मनोरंजक गतिविधियों में सक्रिय रूप से भाग लिया, जिससे खुशी और उत्सव का माहौल बन गया। इस कार्यक्रम ने छात्राओं को अकादमिक जिम्मेदारियां में आनंद एवं खुशी का एक माहौल प्रदान किया। प्रिंसिपल प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी ने प्रोग्राम की सफलता पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि इस गतिविधि के आयोजन के साथ हमारा उद्देश्य छात्राओं को शिक्षा ग्रहण के साथ-साथ कुछ मौज-मस्ती करने और कैंपस में समुदाय की भावना को मज़बूत करने के लिए एक मंच प्रदान करना था। उन्होंने आगे कहा कि हैप्पी आवर प्रोग्राम छात्राओं के सर्वपक्षीय विकास के लिए के.एम.वी. की प्रतिबद्धता का हिस्सा है। मैडम प्रिंसिपल ने कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए डॉ. मधुमीत, डीन, स्टूडेंट वेलफेयर तथा स्टूडेंट काउंसिल टीम के द्वारा किए गए प्रयत्नों की प्रशंसा की।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar