(Date : 03/May/2424)

(Date : 03/May/2424)

आई.के.जी पी.टी.यू की फैकल्टी डॉ. हरमीन सोच एवं रीसर्च स्कॉलर उपासना सेठ का शोध पेपर ए.बी.डी.सी के कैटेगरी ए रिसर्च जरनल में प्रकाशित | एच.एम.वी. कालेजिएट स्कूल का 12वीं परीक्षा का परिणाम शानदार रहा | एमजीएन प्री प्राइमरी ने अंतर्राष्ट्रीय अग्निशामक दिवस मनाया | नुक्कड़ नाटक के जरिए मजदूरों के अधिकारों और उनके प्रति सम्मान को दर्शाते हुए मनाया मजदूर दिवस | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स जालंधर का विद्यार्थी कृष भगत राष्ट्रीय क्रिकेट टीम अंडर 23 के कैंप के लिए चयनित |

डिप्स ने जोनल पंजाब स्कूल गेम्स में किया शानदार प्रदर्शन






जालंधर (प्रवीण) :- पंजाब स्कूल जोनल गेम्स में डिप्स स्कूल मेहता चौक से शॉटपुट और डिस्कस थ्रो में गुरप्रीत, 400 मीटर में जसलीन, 800 मीटर में नाइसप्रीत कौर, नूरप्रीत कौर, रिले में जसलीन कौर, शहनाज, मनसीरत कौर, नीइसप्रीत कौर ने पहला, 200 मीटर में जसलीन कौर, 400 मीटर में शहनाज, पलकप्रीत ने दूसरा और 100 मीटर में मन्नत प्रीत, 200 मीटर में शहनाज कौर, नूरप्रीत, 800 मीटर में मनसीरत कौर, 400 मीटर में कुशवदीप कौर ने तीसरा स्थान हासिल किया। डिप्स स्कूल बुताला से लांग जंप में प्रभजोत कौर, शॉटपुट में गुरतेज सिंह, डिस्कस थ्रो में शुभकरमन सिंह ने पहला, शॉटपुट में खुशप्रीत कौर, 100 मीटर में शरनप्रीत कौर ने दूसरा, 100 मीटर में शरनप्रीत कौर,  400 मीटर रिले, 600 मीटर में पलक, गुरतेज सिंह, 200 मीटर में सनवीर सिंह ने तीसरा स्थान हासिल किया।

इस मौके पर डिप्स चेन के एमडी सरदार तरविंदर सिंह और सीईओ मोनिका मंडोत्रा ने सभी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हुए इसी तरह अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar