(Date : 29/April/2424)

(Date : 29/April/2424)

एच.एम.वी. में रेजिडेंट स्कालर्स के लिए फेयरवैल पार्टी का आयोजन | सेंट सोल्जर को-एजुकेशन कॉलेज, जालंधर के छात्र ने पूरे एशिया में चमकाया ग्रुप का नाम | सीबीएसई की ओर से दो दिवसीय वर्कशाप में दी ट्रेनिंग | एपीजे स्कूल महावीर मार्ग जालंधर में रंगारंग नृत्य कार्यक्रम बीट टू बीट से गूंज उठा एपीजे का सभागार | मैडिकल लैब तकनीक पर एचएमवी ने करवाई वर्कशाप एवं हैंड्स ऑन ट्रेनिंग |

डिप्स स्कूलो ने पंजाब स्कूल खेल जोनल लेवल में जीते गोल्ड मैडल






जालंधर (प्रवीण) :- पंजाब स्कूल खेल जोनल में शानदार प्रदर्शन करते हुए डिप्स स्कल की टीम ने 13 गोल्ड, 9 सिल्वर और 19 ब्रांज मैडल जीते। डिप्स स्कूल सुरानुस्सी से शॉटपुट में गुरशरन सिंह, प्रीतपाल सिंह, जेवलिन थ्रो में नीतिका, हंसिका, रिले रेस में प्रीतपाल सिंह, हरमनजोत सिंह, रिषभ, जपमन सिंह, फुटबाल में लड़को की टीम ने पहला, 3000 में नीतिका, 100 मीटर, लांग जंप में कृष , जेवलिन थ्रो में रवनीत कौर, गरिमा ने दूसरा, 3000 मीटर में पीयूष, अमन, 600 मीटर में हरसिमरत, 100 मीटर में हरमनजोत सिंह, ईशिका, प्रभजोत कौर, शॉटपुट में अजयवीर सिंह, नीतिका, हंसिका, गरिमा, महक ने तीसरा स्थान हासिल किया।

डिप्स स्कूल उग्गी से 100 मीटर में जैसमीन कौर, 3000 मे जैसमीन, ट्रिपल जंप में नवनीत कौर, डिस्कस थ्रो में कृष्णा ने पहला, शॉटपुट में किरनवीर कौर, गुरजोत सिंह, ट्रिपल जंप में गुरलीन कौर, 400 मीटर में रमनजोत कौर, 200 मीटर में मनवीर सिंह ने दूसरा, 100 मीटर में शरनदीप कौर, जैवलीन थ्रो में गुरलीन कौर, शॉटपुट में अकालनूर सिंह, लांग जोप में हेमंत कुमार ने तीसरा स्थान हासिल किया। डिप्स स्कूल करोल बाग से लांग जंप में चुनाल, शॉटपुट में समर, 100 मीटर रेस में करन ने तीसरा स्थान हासिल किया। डिप्स चेन के एमडी सरदार तरविंदर और सीईओ मोनिका मंडोत्रा ने सभी विद्यार्थियों को बधाई देते हुए अगली जिला स्तर में होने वाली प्रतियोगिता में भी इसी तरह अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया। इसके साथ ही उन्होंने स्कूल प्रिंसिपल, स्टाफ और स्पोर्ट्स टीचर्स को उनकी मेहनत के लिए धन्यावाद करते हुए इसी तरह हमेशा विद्यार्थियों को सही रास्ते दिखाते हुए मेहनत करने के लिए प्रोत्साहित किया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar