(Date : 02/May/2424)

(Date : 02/May/2424)

डिप्स स्कूल का पीएसईबी परीक्षा में परिणाम 100% रहा | आई.आई.टी रोपड़ के आई हब अवध केंद्र पर दो दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया | के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं नाम 10+2 बोर्ड परीक्षा परिणामों में बाज़ी मारी | कर्मजीत कौर चौधरी ने की जाखड़ से मुलाकत, लोकसभा चुनावों पर की चर्चा | शहर में कानून व्यवस्था खराब, दिन-रात हो रही घटनाएं-सुशील रिंकू |

रिंकू ने यूनाइटेड स्पोर्ट्स क्लब के 17 विद्यार्थियों को खेड़ा वतन पंजाब दीयां में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए किया सम्मानित






जालंधर (अरोड़ा) :- खेड़ा वतन पंजाब दीयां के महा खेल आयोजन में विभिन्न मुकाबलों के तहत 17 मेडल जीतने वाले जालंधर के बस्ती दानिशमंदा स्थित यूनाइटेड स्पोर्ट्स क्लब शिवपुरी के युवा खिलाड़ियों की हौसला अफजाई करते हुए लोकसभा सदस्य सुशील कुमार रिंकू ने कहा कि हमारे युवा पूरे देश में पंजाब का नाम रोशन कर रहे हैं।  उन्होंने कहा कि पंजाब में हुई खेडां वतन पंजाब दियां में युनाइटेड स्पोर्ट्स क्लब शिवपुरी बस्ती दानिशमंदा के बच्चों ने भाग लिया और 17 गोल्ड,  सिल्वर और कांस्य मैडल हासिल किये।  इस उपलब्धि से पूरे जालंधर का नाम रोशन हुआ है जो कि क्लब के लिए एक सम्मान वाली बात है।

रिंकू ने स्पोर्ट्स क्लब को भविष्य में होने वाले खेल आयोजनों में हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया और कहा कि वह अपने युवा खिलाड़ियों को ऐसे ही तैयार करते रहे ताकि आगे चलकर स्पोर्ट्स की फील्ड में हमारे बच्चे सबसे आगे रहें। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान की अगुवाई में पंजाब सरकार भी राज्य में खेलों का स्तर बढ़ने के लिए लगातार प्रयास कर रही है जिसके तहत बड़े-बड़े खेल आयोजन करवाए जा रहे हैं और नई स्पोर्ट्स नीति भी लागू की गई है ताकि पंजाब बच्चे आगे चलकर इस क्षेत्र में बड़ी ऊंचाइयां छू सके। इस दौरान क्लब ने रिंकू का आभार व्यक्त किया जिन्होंने विधायक रहते हुए यहां रेसलिंग  क्लब की शुरुआत करवाई थी। रिंकू ने कहा कि भविष्य में भी वह  क्लब के साथ खड़े रहेंगे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar