(Date : 07/May/2424)

(Date : 07/May/2424)

हल्का फिल्लौर के गढ़ा रोड में सुशील रिंकू के पक्ष में सफल बैठक का आयोजन | नॉर्थ हल्के के किशनपुरा और संतोखपुरा में भाजपा उम्मीदीवार सुशील रिंकु के पक्ष में सफल बैठक का हुआ आयोजन | राष्ट्रीय सुशासन केंद्र ने मसूरी में तंजानिया के अधिकारियों के लिए सार्वजनिक कार्यों की परियोजना और जोखिम प्रबंधन पर दो सप्ताह का क्षमता निर्माण कार्यक्रम शुरू किया | मां के समर्पण बलिदान को डिप्स के विद्यार्थियों ने किया नमन | सीटी यूनिवर्सिटी में पिटारा प्रीमियर नाइट्स का आयोजन |

सीटी यूनिवर्सिटी ने मीट योर मेंटर की मेजबानी






इसमें देशभर से 200 से अधिक विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया

जालंधर (अरोड़ा) :- सीटी यूनिवर्सिटी के रिसर्च विभाग ने 'मीट योर मेंटर' का आयोजन किया, जिसमें भारत के 200 से अधिक छात्रों ने भाग लिआ। इस आयोजन में विशेष रूप से आमंत्रित विशेषज्ञ डाॅ. आरके गर्ग ने पीएचडी शोधार्थियों को शोध पर ध्यान केंद्रित करने के लिए प्रोत्साहित किया। सीटी यूनिवर्सिटी के प्रो-चांसलर डॉ. मनबीर सिंह ने विद्वानों का स्वागत किया और सभी प्रतिभागियों को शुभकामनाएं दीं।

एनआईटी जालंधर से आये माननीय मुख्य अतिथि और मुख्य वक्ता डॉ. आरके गर्ग ने अपने बहुमूल्य विचार साझा किए और पीएचडी विद्वानों की यात्रा में अनुसंधान की महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर दिया। उनका संबोधन न केवल प्रेरणादायक था बल्कि शोध प्रयासों को बढ़ावा देने वाला भी था। सीटी यूनिवर्सिटी के प्रो-वाइस चांसलर डाॅ. अभिषेक त्रिपाठी ने विद्वानों को व्यक्तिगत शैक्षिक मानकों और देश की साहित्यिक प्रगति दोनों पर शोध के सकारात्मक प्रभाव पर जोर देते हुए प्रतिष्ठित पत्रिकाओं में अपने शोध कार्य को प्रकाशित करने पर ध्यान केंद्रित करने के लिए प्रोत्साहित किया।

इस मौके पर सीटी यूनिवर्सिटी के चांसलर चरणजीत सिंह चन्नी ने पीएचडी स्कॉलर्स से बातचीत की और स्टूडेंट्स ने उनसे सवाल भी पूछे। उन्होंने अनुभव भी साझा किये। इस अवसर पर डिप्टी डीन रिसर्च डॉ. सचित वर्धन ने 'मीट योर मेंटर' को एक यादगार और प्रभावी कार्यक्रम बनाने के लिए सभी गणमान्य व्यक्तियों, विद्वानों और प्रतिभागियों को धन्यवाद दिया। उन्होंने प्रत्येक विद्वान को सीटी ग्रुप के शैक्षणिक समुदाय में शामिल होने के लिए बधाई दी।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar