(Date : 01/May/2424)

(Date : 01/May/2424)

डिप्स स्कूल का पीएसईबी परीक्षा में परिणाम 100% रहा | आई.आई.टी रोपड़ के आई हब अवध केंद्र पर दो दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया | के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं नाम 10+2 बोर्ड परीक्षा परिणामों में बाज़ी मारी | कर्मजीत कौर चौधरी ने की जाखड़ से मुलाकत, लोकसभा चुनावों पर की चर्चा | शहर में कानून व्यवस्था खराब, दिन-रात हो रही घटनाएं-सुशील रिंकू |

खेड़ां वतन पंजाब दिया राज्य में खेल सभ्यता को पुनर्जीवित करने में मील का पत्थर साबित हुई- सुशील रिंकू






सांसद ने स्थानीय स्पोर्ट्स कॉलेज में मेगा इवेंट के जिला स्तरीय समापन समारोह के दौरान युवाओं को किया संबोधित

जालंधर (अरोड़ा) :- खेड़ां वतन पंजाब दिया राज्य मैं खेल सभ्यता को पुनर्जीवित करने की दिशा में कारगर साबित हो रही है जिसके तहत पंजाब के कौने-कौने से सभी वर्गों के लोग खेलों के साथ पुन: जुड़ रहे हैं। ये विचार लोकसभा सदस्य सुशील कुमार रिंकू ने आज स्थानीय स्पोर्ट्स कॉलेज में इस मेगा इवेंट के जिला स्तरीय समापन समारोह के दौरान आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए व्यक्त किए। कार्यक्रम के दौरान सांसद ने जिला स्तर पर इस प्रतियोगिता के तहत हुए अलग-अलग मुकाबले में जीत हासिल करने वाले खिलाड़ियों को सम्मानित किया, साथ ही उन्हें अपना प्रदर्शन जारी रखने के लिए प्रेरित किया ताकि आगे चलकर वह एक अच्छे खिलाड़ी बन सके। रिंकू ने कहा कि खेल में इतनी ताकत है कि यह अलग-अलग धर्मों, जातियों व संप्रदायों के लोगों को एकता के सूत्र में पिरोता है और उनमें अपनेपन की भावना पैदा करता है।

जहां तक नशे का सवाल है तो एक बार खेल से जुड़ने वाला कोई भी व्यक्ति नशे की तरफ मुड़कर नहीं देखता। इसलिए आज पंजाब के यूथ को सही दिशा की तरफ बढ़ाने के लिए स्पोर्ट्स को घर-घर पहुंचने की जरूरत है। रिंकू ने आगे कहा कि यह खुशी की बात है कि मुख्यमंत्री भगवंत मान की अगुवाई में पंजाब सरकार खेल संस्कृति को राज्य के कौने-कौने तक फैलाने के लिए ऐसे कदम उठा रही है जो उससे पहले किसी सरकार ने नहीं उठाए। उन्होंने कहा कि चाहे वह नई खेल नीति हो, खिलाड़ियों को मिलने वाली इनाम राशि में बढ़ोतरी करना हो या फिर खेड़ां वतन पंजाब दिया जैसे आयोजन हो, पंजाब सरकार कुशलता से लगातार खेलों को बढ़ावा दे रही है। अंत में उन्होंने खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य की कामना की, साथ ही खेल विभाग के अधिकारियों की प्रशंसा की जिन्होंने पूरी कुशलता के साथ जिले में लगातार खेल मुकाबले करवा कर इस आयोजन को सफल बनाया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar