(Date : 06/May/2424)

(Date : 06/May/2424)

भारत-घाना संयुक्त व्यापार समिति का चौथा सत्र अकरा में सम्प न्नर | ਜ਼ਿਲ੍ਹਾ ਮੋਗਾ ਵਿੱਚ ਕਣਕ ਦੀ ਖਰੀਦ ਪ੍ਰਕਿਰਿਆ ਮੁਕੰਮਲ ਹੋਣ ਕਿਨਾਰੇ | लोकसभा चुनाव 2024 से पहले सीटी ग्रुप और स्वीप जालंधर ने मतदाता जागरूकता अभियान चलाया | सीटी ग्रुप ने कंपनी बाग, अमृतसर में WOW-वीकेंड वेलनेस की सफलतापूर्वक मेजबानी की | डिप्स के छात्र प्रथमप्रीत सिंह ने जीता स्वर्ण पदक |

अलायंस क्लब इंटरनेशनल की दूसरी मल्टीप्ल काउंसिल बैठक में जालंधर का रहा दबदबा






जालंधर (अरोड़ा) :- अलायंस क्लब इंटरनेशनल की दूसरी मल्टीप्ल काउंसिल बैठक का आयोजन ‌ देहरादून में हुआ  जिसमें जालंधर का दबदबा रहा। ‌ इस बैठक में ‌ बैठक की अगुवाई कर रहे मल्टीप्ल कौंसिल ‌ चेयरमैन पी एस जग्गी ने अलायंस क्लब इंटरनेशनल जिला 126 -एन के फाउंडर गवर्नर जी एस जज तथा इंटरनेशनल कोऑर्डिनेटर एन के महेंद्रू को ‌ प्रशंसनीय सेवाएं देने पर विशेष रूप से ‌सम्मानित ‌ कर उनके द्वारा दी जा रही सेवाओं को सराहा। बैठक में पूर्व इंटरनेशनल प्रेसिडेंट अविनाश औहरी ने मुख्य अतिथि के रूप में  व गेस्ट ऑफ़ ऑनर के रूप में पूर्व इंटरनेशनल प्रेसिडेंट अनूप मित्तल ने अपनी उपस्थिति दर्ज की।

इस बैठक में पंजाब, हरिद्वार ‌व लखनऊ की एलाइंस क्लबों के शिष्य मंडल शामिल हुए। ‌ इस बैठक में जालंधर की क्लबों द्वारा किए जा रहे मानवता के सेवा कार्यों की सभी मेंबरों ने सरहना की। अनूप मित्तल ने अपने संबोधन में कहा की जालंधर से संचालित हो रही एलाइंस क्लबों द्वारा पर्यावरण व जल संरक्षण के अलावा रक्तदान तथा नेत्रदान के लिए किए जा रहे कार्य वास्तव में मानवता की सेवा को समर्पित है। ‌ जी एस जज व एन के महेंद्रू ने कहा कि आने वाले दिनों में क्लब की तरफ से नेत्रदान की महिमा को राज्य भर में संचालित किया जाएगा। ‌एन के ‌महेंद्रू ने कहा कि आज अलायंस क्लब 126-एन ‌ अन्य समाजसेवी संगठनों के लिए एक रोल मॉडल बनकर उभर रही है यही कारण है कि आज लोग इस संस्था के साथ जुड़ने में अपने आप को सौभाग्यशाली महसूस कर रहे हैं। इस मौके बैठक में विशाल सिंह, प्रदीप भारद्वाज कंचन अरोड़ा, व मल्टीप्ल काउंसिल चेयरमैन नॉर्थ पी एस जग्गी आदि ने भी अपने विचार प्रस्तुत किए।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar