(Date : 04/May/2424)

(Date : 04/May/2424)

ਸਮੂਹ ਸੈਕਟਰ ਅਫ਼ਸਰ ਅਤੇ ਬੀ.ਐਲ.ਓਜ ਦੀ ਈ.ਵੀ.ਐਮ. ਤੇ ਪੋਲ ਪਰਸੋਨਲ ਸਬੰਧੀ ਟ੍ਰੇਨਿੰਗ | मोदी सरकार ने देश के उद्योग जगत को प्रफुलित करने के लिए किए जमकर प्रयास- सुशील कुमार रिंकू | पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वुमेन, जालंधर में अंतर्राष्ट्रीय वेबिनार का आयोजन | भाजपा के प्रदेश महामंत्री राकेश राठौर ने साथियों सहित किया कर्मजीत कौर चौधरी का भाजपा में शामिल होने पर पुष्पित अभिनंदन | सेंट सोल्जर कॉलेज ऑफ एजुकेशन, जालंधर के बी.एड सेमेस्टर-3 के छात्रों ने यूनिवर्सिटी में ग्रुप का नाम रोशन किया |

सीटी यूनिवर्सिटी ने विश्व फार्मासिस्ट दिवस 2023 मनाया






जालंधर (अरोड़ा) :- सीटी यूनिवर्सिटी के स्कूल ऑफ फार्मास्युटिकल साइंसेज ने 'विश्व फार्मासिस्ट दिवस' धूमधाम से मनाया। पीसीआई की थीम पर अनुसार स्वास्थ्य देखभाल प्रणाली और अंग दान को मजबूत करने वाले 'फार्मासिस्ट' की भूमिका को चिह्नित किया। विभिन्न गतिविधियों में छात्रों ने भाग लिए। रंगोली प्रतियोगिता में कमलजीत कौर, गुरजीत कौर, कोमल प्रीत कौर और शिवम ने पहला स्थान हासिल किया और  पलक, रोली, स्मृति और मोहम्मद फारूक ने दूसरा स्थान और हर्षिन, हरमन और हरजोत ने तीसरा स्थान हासिल किया।

प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में टीम एल्सेवियर क्विज़ चैंपियन बनकर उभरी, टीम 'विली' ने दूसरा स्थान हासिल किया और टीम 'टेलर और फ्रांसिस' ने तीसरा स्थान हासिल किया। पोस्टर प्रेजेंटेशन में असाधारण प्रतिभा का प्रदर्शन किया गया, जिसमें 5वें सेमेस्टर से विभा और बिमल और प्रथम वर्ष से अक्सा फार्म डी जीते। सांस्कृतिक कार्यक्रमों के क्षेत्र में, "लेज़ी डांस" और बी फार्म 5वें सेमेस्टर के वेस्टर्न डांस के साथ बराबरी पर रहे और पहला स्थान हासिल किया, जबकि 5वें और 7वें सेमेस्टर के छात्रों का "गिद्दा और भांगड़ा मैशअप" और डिप्लोमा लड़कियों के साथ दूसरे स्थान पर रहा।

इसके अतिरिक्त, "नॉर्थईस्ट गर्ल्स ट्रेडिशन डांस" ने समारोह में चार चाँद लगाए। विभाग के प्रमुख डॉ. वीर विक्रम ने स्वास्थ्य देखभाल और अंग दान में 'फार्मासिस्ट' की महत्वपूर्ण भूमिका पर प्रकाश डाला, उन्होंने कहा फार्मासिस्ट स्वास्थ्य देखभाल प्रणाली को मजबूत करने और अंग दान के नेक काम को बढ़ावा देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। उनकी विशेषज्ञता सुरक्षित दवा उपयोग सुनिश्चित करती है और अंग दान के निस्वार्थ कार्य के माध्यम से जीवन बचाने में मदद करता है। इस अवसर पर समस्त स्टाफ एवं विद्यार्थी उपस्थित थे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar