(Date : 29/April/2424)

(Date : 29/April/2424)

सेंट सोल्जर को-एजुकेशन कॉलेज, जालंधर के छात्र ने पूरे एशिया में चमकाया ग्रुप का नाम | सीबीएसई की ओर से दो दिवसीय वर्कशाप में दी ट्रेनिंग | एपीजे स्कूल महावीर मार्ग जालंधर में रंगारंग नृत्य कार्यक्रम बीट टू बीट से गूंज उठा एपीजे का सभागार | मैडिकल लैब तकनीक पर एचएमवी ने करवाई वर्कशाप एवं हैंड्स ऑन ट्रेनिंग | सीटी ग्रुप ने WOW वीकेंड आफ वेलनेस के लिए सब को किया एकजुट |

सेंट सोल्जर ने मनाया 15 दिवसीय स्वच्छता पखवाड़ा अभियान






जालंधर (अजय छाबड़ा) :- सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीच्यूशन के छात्रों द्वारा स्वच्छता पखवाड़ा अभियान चलाया गया। जिसमें 15 दिनों में छात्रों में विभिन्न प्राप्त की गतिविधियाँ का आयोजन किया गया। स्कूल डायरेक्टर सुखदेव सिंह के दिशा निर्देशों में स्वच्छता शपथ डे जिसमें स्कूल छात्रों ने सफाई के बारे में जानकारी दी गई, स्वछता अवेयरनेस डे, कम्युनिटी अवेयरनेस जिसमें छात्रों और आस-पास के लोगों को स्वच्छता के बारे में जागरूक किया गया।

इसके अतिरिक्त ग्रीन स्कूल ड्राइव डे का आयोजन किया गया जिसमें प्लांटेशन ड्राइव का आयोजन किया गया। इसके साथ साथ अध्यापकों द्वारा छात्रों को व्यक्तिगत स्वच्छता , हाथ धोने, स्वछता एक्शन प्लान, प्रदर्शनकारी डे मनाया गया। इन विभिन्न दिनों को बेहतरीन ढंग से मानाने के लिए स्कूल मैनेजमेंट द्वारा उन्हें सम्मानित किया गया। चेयरमैन अनिल चोपड़ा, वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने अध्यापकों और छात्रों की सराहना करते हुए कहा कि यह युवा छात्र देश का आने वाला भविष्य हैं अगर वह साफ सफाई को लेकर जागरूक होंगे और दूसरों को जागरूक कर सकेगें।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar