(Date : 01/May/2424)

(Date : 01/May/2424)

डिप्स स्कूल का पीएसईबी परीक्षा में परिणाम 100% रहा | आई.आई.टी रोपड़ के आई हब अवध केंद्र पर दो दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया | के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं नाम 10+2 बोर्ड परीक्षा परिणामों में बाज़ी मारी | कर्मजीत कौर चौधरी ने की जाखड़ से मुलाकत, लोकसभा चुनावों पर की चर्चा | शहर में कानून व्यवस्था खराब, दिन-रात हो रही घटनाएं-सुशील रिंकू |

सेंट सोल्जर में प्रियंका ने डेक्लामेशन में प्राप्त किया पहला स्थान






टैलेंट हंट में छात्रों ने दिखाई प्रतिभा

जालंधर (अजय छाबड़ा) :- सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ बिजनेस मैनेजमेंट द्वारा टैलेंट हंट का आयोजन किया गया।  जिसमें छात्रों के लिए भाषण, स्लोगन राइटिंग, लोक गीत, सोलो डांस, ग्रुप डांस, गिद्धा, भांगड़ा आदि प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मैनेजिंग डायरेक्टर प्रो.मनहर अरोड़ा मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुए जिनका स्वागत प्रिंसिपल डॉ. सिमरनजीत सिंह, स्टाफ और छात्रों ने किया।

इस टैलेंट हंट में सिंगिंग में आकाशदीप ने पहला, अनमोल ने दूसरा, जतिंदर ने तीसरा, सोलो डांस में कोनिका ने पहला, सलोनी ने दूसरा, कुसुम ने तीसरा, ग्रुप डांस में कोनिका और ग्रुप ने पहला, आंचल और कोमल ने दूसरा, दीप्ति और ग्रुप ने तीसरा, डेक्लामेशन में प्रियंका ने पहला, राजविंदर कौर ने दूसरा, हरमन ने तीसरा, भंगड़ा में रितिका रानी टीम ने पहला, शबदजात टीम ने दूसरा, जैस्मिन टीम ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

कॉलेज प्रिंसिपल डॉ. सिमरनजीत सिंह ने सभी छात्रों की प्रतिभा की सराहना करते हुए उनका संस्था में स्वागत किया और उन्हें संस्था की उपलब्धियों और नियमों के बारे में बताया। चेयरमैन अनिल चोपड़ा ने छात्रों को शुभ कामनाऐं देते हुए हमेशा मेहनत कर अपने देश और अभिभावकों का नाम चमकाने के लिए कहा। इस अवसर पर कॉलेज के सभी अध्यापक उपस्थित रहे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar