(Date : 07/May/2424)

(Date : 07/May/2424)

भारत-घाना संयुक्त व्यापार समिति का चौथा सत्र अकरा में सम्प न्नर | ਜ਼ਿਲ੍ਹਾ ਮੋਗਾ ਵਿੱਚ ਕਣਕ ਦੀ ਖਰੀਦ ਪ੍ਰਕਿਰਿਆ ਮੁਕੰਮਲ ਹੋਣ ਕਿਨਾਰੇ | लोकसभा चुनाव 2024 से पहले सीटी ग्रुप और स्वीप जालंधर ने मतदाता जागरूकता अभियान चलाया | सीटी ग्रुप ने कंपनी बाग, अमृतसर में WOW-वीकेंड वेलनेस की सफलतापूर्वक मेजबानी की | डिप्स के छात्र प्रथमप्रीत सिंह ने जीता स्वर्ण पदक |

डिप्स पॉलिटेक्निक कॉलेज ने देश के भावी इंजीनियर्स को किया सम्मानित






जालंधर (प्रवीण) :- डिप्स पॉलिटेक्निक कॉलेज रडा मोड टांडा में बड़े उत्साह के साथ इंजीनियर्स डे मनाया गया। इस मौके पर कॉलेज प्रिंसिपल जगजीत सिंह, स्टाफ, विद्यार्थियों ने मिलकर भारत रतन सर एम. विश्वेश्वरैया के जन्मदिन के अवसर पर फूल अर्पित कर उन्हें याद किया। इसके साथ ही देश के भावी इंजीनियर्स को सम्मानित कर अपने स्किल्स के माध्यम से देश को नए मुकाम पर पहुंचाने के लिए प्रेरित किया। छात्रों ने प्रदर्शनी लगाकर अपने प्रोजेक्ट पेश किए और बताया कि किस तरह से इंजीनियरिंग के क्षेत्र में रिसर्च करके हम अपना योगदान दे सकते हैं।

प्रिंसिपल जगजीत सिंह ने विद्यार्थियों को इंजीनियर्स दिवस मनाने का महत्व बताते हुए जानकारी देते हुए बताया कि इस दिन सर एम. विश्वेश्वरैया का जन्मदिन मनाया जाता है और इंजीनियरिंग के क्षेत्र में उनके द्वारा दिए गए योगदान को याद किया जाता। डिप्स चेन के एमडी सरदार तरविंदर सिंह और सीईओ मोनिका मंडोत्रा ने भविष्य के सभी इंजीनियर को शुभकामनाएं देते हुए देश की तरक्की के लिए हमेशा अपना बेहतर योगदान देने के लिए प्रेरित किया। तकनीकी विकास के साथ देश का विकास होता है। कोई भी फील्ड हो इंजीनियर हर फील्ड में अपना बढ़िया प्रदर्शन करते है और समाज के द्दष्टिकोण में बदलाव लाने में मदद करते है। इस मौके पर तेजिंदर पाल सिंह, हरमीत सिंह, सिमरनजीत सिंह, बलबीर सिंह, विवेक कुमार, जसबीर सिंह, कश्मीर सिंह, रविंद्र सिंह, अमरप्रीत कौर, अचिन शिवा ठाकुर, अमृतप्रीत कौर, नवजोत कौर, सिमरनजीत कौर, कोमल भाटिया, जसवीर कौर, चांदनी देवी व अन्य सदस्य उपस्थित हुए।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar