(Date : 29/April/2424)

(Date : 29/April/2424)

जालंधर लोकसभा हल्के के फिल्लौर विधानसभा में भाजपा का किला हुआ और ज्यादा मजबूत,कांग्रेस छोड़कर सैकड़ो परिवारों ने भाजपा की ज्वॉइन | एडवोकेट विकास भारद्वाज जिला भाजपा लीगल सैल के को-कन्वीनर नियुक्त | एपीजे कॉलेज ऑफ़ फाइन आर्ट्स जालंधर में विद्यार्थियों ने सीखे होम डेकोर विद वेस्ट मैटेरियल की विभिन्न विधियां | एपीजे स्कूल टांडा रोड, जालंधर की जानवी शर्मा ने नया विश्व रिकॉर्ड बनाया | डीएवी कॉलेज जालंधर में सीएसएस बैटल्स, वेब डिजाइनिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया |

संस्कृति केएमवी स्कूल में हिंदी दिवस समारोह मनाया






जालंधर (मोहित अरोड़ा) :- भारत की सांस्कृतिक विरासत और भाषा समृद्धि के लिए संस्कृति केएमवी स्कूल ने साहित्यिक और भाषा प्रतिभा के अद्वितीय प्रदर्शन के साथ हिंदी दिवस का शुभारंभ किया। स्कूल ने विभिन्न कार्यक्रमों की श्रृंखला की मेज़बानी की जो न केवल भारत की आधिकारिक भाषा का स्मरणोत्सव था बल्कि साहित्यिक कौशल और सांस्कृतिक प्रशंसा का एक जीवंत प्रदर्शन था। छात्रों ने अपने मनमोहक प्रदर्शन के माध्यम से हिंदी भाषा और साहित्य के प्रति अपने गहरे प्रेम को प्रदर्शित किया।

भारत की आधिकारिक भाषा को श्रद्धांजलि देने के लिए एक सप्ताह का उत्सव आयोजित किया गया, जिसमें कविता पाठ, प्रसिद्ध कवियों और लेखकों को समर्पित फ़्लैश कार्ड, कहानी का वर्णन हिंदी साहित्य के विविध परिदृश्य के ज्वलंत चित्र को चित्रित करता एवं छात्रों की कहानी कहने की क्षमता को रेखांकित करता है। इस अवसर पर स्कूल प्रधानाचार्या रचना मोंगा ने अपने प्रेरक संबोधन में सभी छात्रों को सांस्कृतिक पहचान को संरक्षित करने और भारत की विविध आबादी को एकजुट करने में हिंदी भाषा के अपूर्व योगदान के बारे में बताया। उन्होंने हिंदी भाषा और साहित्य के प्रति छात्रों के अटूट समर्पण की सराहना की और उन्हें अपनी साहित्यिक गतिविधियों को जारी रखने के लिए प्रोत्साहित किया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar