(Date : 07/May/2424)

(Date : 07/May/2424)

हल्का फिल्लौर के गढ़ा रोड में सुशील रिंकू के पक्ष में सफल बैठक का आयोजन | नॉर्थ हल्के के किशनपुरा और संतोखपुरा में भाजपा उम्मीदीवार सुशील रिंकु के पक्ष में सफल बैठक का हुआ आयोजन | राष्ट्रीय सुशासन केंद्र ने मसूरी में तंजानिया के अधिकारियों के लिए सार्वजनिक कार्यों की परियोजना और जोखिम प्रबंधन पर दो सप्ताह का क्षमता निर्माण कार्यक्रम शुरू किया | मां के समर्पण बलिदान को डिप्स के विद्यार्थियों ने किया नमन | सीटी यूनिवर्सिटी में पिटारा प्रीमियर नाइट्स का आयोजन |

डीएवी कॉलेज जालन्धर ने राष्ट्रीय खेल दिवस मनाया






जालंधर (अरोड़ा) :- डीएवी कॉलेज ने राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर फुटबॉल मैच का आयोजन करवाया। इस मैच में फुटबॉल खिलाड़ियों तथा शारीरिक शिक्षा के विद्यार्थियों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया। इस अवसर पर प्राचार्य डॉ. राजेश कुमार ने एशियाई चैंपियनशिप के मुकाबले में स्वर्ण पदक जीतने वाले कॉलेज के विद्यार्थी भरतप्रीत सिंह को सम्मानित किया और कहा कि डीएवी कॉलेज शिक्षा के साथ साथ खेलों में भी उत्कृष्ट प्रतिभाओं को तैयार करने में अपनी विशिष्ट पहचान रखता है। इस कॉलेज ने कई राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी देश को दिए है। उन्होंने मेजर ध्यानचंद के चरित्र, चुनौतीपूर्ण जीवन व उनके हॉकी में योगदान से प्रेरणा लेने का संदेश दिया।

इस अवसर पर शारीरिक शिक्षा विभाग के अध्यक्ष डॉ  मनु सूद, प्रो सौरभ राज, डॉ अजय कुमार, एथलैटिक  काउंसिल के सदस्य प्रो सुखदेव सिंह रंधावा तथा अन्य संकाय सदस्य उपस्थित थे। सभी ने कॉलेज के होनहार  विद्यार्थी भरतप्रीत से मिलकर गर्व महसूस किया और जीवन में आगे बढ़ने और ओलंपिक में भी स्वर्ण पदक जीतने हेतु शुभकामनाएं प्रेषित की।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar