(Date : 20/May/2424)

(Date : 20/May/2424)

शाहकोट में भाजपा की ताबड़तोड़ रैलियां, कई परिवार पार्टी में शामिल हुए | भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली की तैयारियो को लेकर की वर्करों की ज़ोरदार बैठक | सुशील रिंकु की जीत सुनिश्चित करने के लिए एस सी मोर्चा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भरी हुंकार | श्री आनंदपुर साहिब में लाऊंगा कॉटन उद्योग का बड़ा प्रोजेक्ट: डा. सुभाष शर्मा | के.एम.वी. द्वारा आयोजित इंडस्ट्रियल विज़िट में छात्राओं ने वेव बेवरेजेस का दौरा किया |

नीरज चोपड़ा के गोल्ड जीतने पर राजेश बाघा ने दी बधाई






जालंधर (अरोड़ा) :- नीरज चोपड़ा ने सोमवार (28 अगस्त) तड़के विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में भारत के लिए पहला स्वर्ण पदक जीतकर इतिहास रच दिया। उनकी इस जीत पर पंजाब सरकार के अनुसूचित जाति आयोग के पूर्व चेयरमैन एवं भाजपा पंजाब के प्रदेश महासचिव राजेश बाघा ने उन्हें बधाई दी है। राजेश बाघा ने कहा कि नीरज चोपड़ा ने विश्व एथलेटिक्स चैम्पियनशिप 2023 में गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रच दिया है।

विश्व एथलेटिक्स चैम्पियनशिप 2023 में मेन्स जेवलिन थ्रो में ऐतिहासिक स्वर्ण पदक जीतने के लिए एथलीट नीरज चोपड़ा को राजेश बाघाने हार्दिक बधाई व् शुभकामनाएं देते हुए उन्हें प्रतिभाशाली बताया। बता दें कि 1983 में प्रतियोगिता शुरू होने के बाद से नीरज चोपड़ा ने विश्व एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में स्वर्ण जीतने वाले पहले भारतीय बनकर इतिहास रच दिया है। राजेश बाघा ने कहा कि नीरज चोपड़ा के स्वर्ण पदक जीतने से अन्य खिलाड़ियों का हौंसला बढ़ेगा और वह भी भारत के लिए पदक जीतने के लिए लालालियत होंगें।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar