(Date : 18/May/2424)

(Date : 18/May/2424)

ਮੋਗਾ ਵਿੱਚ ਪਸ਼ੂਆਂ ਨੂੰ ਮੂੰਹ ਖੁਰ ਬਿਮਾਰੀ ਤੋਂ ਬਚਾਉਣ ਲਈ ਟੀਕਾਕਰਣ ਸ਼ੁਰੂ | बांग्लादेश के लोक सेवकों के लिए क्षमता निर्माण कार्यक्रमों के कार्यान्वयन के रोड-मैप पर चर्चा के लिए भारत-बांग्लादेश द्विपक्षीय बैठक आयोजित की गई | एनटीआईपीआरआईटी ने आईटीयू एरिया कार्यालय और इनोवेशन सेंटर के सहयोग से मानकीकरण अंतर को पाटने पर दो दिवसीय कार्यशाला आयोजित की | द्विपक्षीय रक्षा संबंधों को सशक्त बनाने के लिए भारत-मंगोलिया संयुक्त कार्य समूह की 12वीं बैठक का आयोजन उलानबटार में हुआ | ਪੰਜਾਬ ਪੁਲਿਸ ਸੂਬੇ ਵਿੱਚ ਸੁਤੰਤਰ ਅਤੇ ਨਿਰਪੱਖ ਚੋਣਾਂ ਨੂੰ ਯਕੀਨੀ ਬਣਾਉਣ ਲਈ ਵਚਨਬੱਧ - ਸਪੈਸ਼ਲ ਡੀਜੀਪੀ ਅਰਪਿਤ ਸ਼ੁਕਲਾ |

सीटी यूनिवर्सिटी नियोफाइट 2023 इंडक्शन प्रोग्राम के साथ नए छात्रों का किया स्वागत






जालंधर (अरोड़ा) :- सीटी यूनिवर्सिटी ने  'नियोफाइट 2023' इंडक्शन प्रोग्राम की मेजबानी की। कार्यक्रम विशेष रूप से छात्रों को कॉलेज और संकाय से परिचित कराने के लिए डिज़ाइन किया गया था। इस कार्यक्रम में कैंपस के विद्यार्थियों का उत्साह और उनके चेहरे पर खुशी देखने लायक थी। आगामी शैक्षणिक सत्र की शुरुआत के लिए शमा रोशन किया गया। इस अवसर पर चांसलर चरणजीत सिंह चन्नी, प्रो चांसलर डाॅ. मनबीर सिंह, प्रो वाइस चांसलर डाॅ. अभिषेक त्रिपाठी, रजिस्ट्रार सर्बप्रीत सिंह, डीन एकेडमिक डाॅ. अवधेश कुमार, उपनिदेशक छात्र कल्याण विभाग दविंदर सिंह विशेष रूप से उपस्थित हुए।

प्रो चांसलर डाॅ. मनबीर सिंह और प्रो वाइस चांसलर डाॅ. अभिषेक त्रिपाठी का स्वागत भाषण छात्रों और शिक्षकों को उच्च लक्ष्यों के लिए प्रयास करने और आने वाले वर्ष में अपनी क्षमता को अधिकतम करने के लिए प्रेरित करने पर केंद्रित था। दिन की शुरुआत रजिस्ट्रार सर्बप्रीत सिंह द्वारा छात्रों को सहज शैक्षणिक अनुभव सुनिश्चित करने के लिए प्रशासनिक प्रक्रियाओं और दिशानिर्देशों से परिचित कराने के साथ हुई। डीन एकेडमिक डाॅ. अवधेश कुमार ने अनुशासन और नैतिक आचरण पर जोर देते हुए शैक्षणिक नियमों और विनियमों की रूपरेखा बताई। प्रेरणादायक नाटक "जीना इसका नाम है" ने छात्रों को दृढ़ता और सकारात्मकता से प्रेरित किया। सीटी यूनिवर्सिटी के चांसलर चरणजीत सिंह चन्नी ने अपने संबोधन में छात्रों को समाज में योगदान देने के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर "एंटी-रैगिंग" पर एक सशक्त नाटक ने सुरक्षित परिसर वातावरण के प्रति संस्थान की प्रतिबद्धता को मजबूत किया। सीआरसी डयरेक्टर  राजेश कपूर ने भविष्य की व्यावसायिक सफलता के अवसरों के बारे में जानकारी साझा की।

एक शानदार फैशन शो के माध्यम से संस्थान की सांस्कृतिक विविधता का प्रदर्शन किया गया। छात्र कल्याण विभाग के डिप्टी डयरेक्टर दविंदर सिंह ने छात्र-केंद्रित पहलों और गतिविधियों के बारे में बताते हुए 'लाइफ एट सीटीयू' का एक दिलचस्प अवलोकन प्रस्तुत किया। तरुण शर्मा ने सीटी ग्लोबल एजुकेशन सर्विसेज और वैश्विक अवसरों के बारे में जानकारी दी। अंत में छात्रों ने छात्र कल्याण विभाग द्वारा आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम एवं डीजे का आनंद लिया। इसके बाद चांसलर चरणजीत सिंह चन्नी ने छात्रों के भविष्य के लिए अपने विचार भी साझा किये। उन्होंने कड़ी मेहनत और समर्पण के महत्व पर जोर दिया और छात्रों को उनके भविष्य के प्रयासों में सफलता की कामना की।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar