(Date : 03/May/2424)

(Date : 03/May/2424)

डिप्स के छात्र ने जीता स्वर्ण पदक | सीटी इंस्टीट्यूट ऑफ हायर स्टडीज ने पीएसईबी बोर्ड परीक्षा में 100% परिणाम का जश्न मनाया | पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वुमेन, जालंधर में अंतर्राष्ट्रीय सेमिनार का आयोजन किया गया | डीएवी कॉलेजिएट सीनियर सेकेंडरी स्कूल, जालंधर के नौ छात्रों ने 90% से अधिक अंक हासिल किए | के.एम.वी. की स्विमिंग अकैडमी शहर वासियों की बनी पहली पसंद |

एपीजे स्कूल की मान्या रल्हन ने बैडमिंटन चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतकर विद्यालय का नाम किया रोशन






जालंधर (मोहित) - एपीजे स्कूल महावीर मार्ग की मान्या रल्हन ने मोहाली में 29 जुलाई से 1 अगस्त 2023 को हुए पंजाब स्टेट सीनियर एंड जूनियर टूर्नामेंट में सीनियर वर्ग और जूनियर वर्ग में मिश्रित युगल में स्वर्ण पदक जीता। उन्होंने पंजाब राज्य सीनियर और जूनियर रैंक में गर्ल्स डबल्स  एकल प्रतियोगिता में सिल्वर मेडल और वूमेंस डबल में भी में सिल्वर मेडल  जीता। मान्या रल्हन 4 से 7 अगस्त 2023 तक बरनाला में आयोजित जूनियर पंजाब स्टेट बैडमिंटन चैंपियनशिप में पंजाब चैंपियन बनीं। गर्ल्स डबल्स और मिक्स्ड डबल्स में गोल्ड मेडल जीता। इसी चैंपियनशिप में गर्ल्स सिंगल्स में सिल्वर मेडल भी जीता। मान्या ने 10 अगस्त से 13 अगस्त को जालंधर में आयोजित अंडर 19 नॉर्थ जोन इंटर-स्टेट बैडमिंटन चैंपियनशिप में गर्ल्स डबल एंड मिक्स डबल्स में रजत पदक जीता। अंडर-19 में गर्ल्स डबल्स और मिक्स्ड डबल्स में रजत पदक और सीनियर मिक्स्ड डबल्स में कांस्य से पदक जीता। इसी चैंपियनशिप में उसने सीनियर टीम चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीता और जूनियर टीम चैंपियनशिप में सिल्वर मेडल हासिल किया।

विद्यालय के प्रिंसिपल संगीता निस्तन्द्रा, खेल विभाग से संजीव कुमार और भूपेंद्र ने मान्य को तथा उसके अभिभावकों को इस शानदार सफलता पर बधाई दी।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar