(Date : 03/May/2424)

(Date : 03/May/2424)

श्रम दिवस पर डिप्स के बच्चों ने सहायक स्टाफ को कार्ड देकर किया धन्यावाद | ਕਿਸਾਨਾਂ ਨੂੰ ਸੀਜ਼ਨ ਦੇ ਅਖੀਰ ਤੱਕ ਇਸੇ ਤਰ੍ਹਾਂ ਪ੍ਰਭਾਵਸ਼ਾਲੀ ਸੇਵਾਵਾਂ ਦਿੱਤੀਆਂ ਜਾਣਗੀਆਂ- ਡੀ.ਸੀ | डीएवी कॉलेज जालंधर को द ट्रिब्यून गाइड टू बेस्ट कॉलेजेज के अन्तर्गत सर्वश्रेष्ठ कॉलेज का दर्जा प्राप्त हुआ | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स जालंधर में विद्यार्थियों ने पोर्ट्रेट,लैंडस्केप एवं पेंटिंग बनाने की तकनीक को जाना | के.एम.वी. द्वारा रिसर्च एथिक्स एंड प्लेजिरिज्म विषय पर रिसर्च फोरम आयोजित |

डीएवी कॉलेज, जालंधर के प्राचार्य डॉ. राजेश कुमार को उनके सराहनीय कार्य और समर्पण के लिए सम्मानित किया गया






जालंधर (अरोड़ा) - डीएवी कॉलेज, जालंधर के प्राचार्य डॉ. राजेश कुमार को जिला प्रशासन द्वारा मनाए गए स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सम्मानित किया गया। यह पुरस्कार पंजाब विधानसभा के उपाध्यक्ष जयकिशन सिंह रोड़ी द्वारा प्रदान किया गया। इस अवसर पर सांसद  सुशील कुमार रिंकू, विधायक रमन अरोड़ा, एडीजीपी एएस रॉय, डिविजनल कमिश्नर गुरप्रीत कौर सपरा, डिप्टी कमिश्नर विशेष सारंगल और पुलिस कमिश्नर कुलदीप सिंह चहल भी मौजूद रहे। डॉ. राजेश कुमार को उच्च शिक्षा के क्षेत्र में उनकी निस्वार्थ और समर्पित सेवा, पर्यावरण के प्रति संवेदनशील, समाज के विकास की दिशा में उनके सराहनीय प्रयासों और सामाजिक सरोकारों के लिए दृढ़ता से काम करने के लिए सम्मानित किया गया।

प्राचार्य डॉ. राजेश कुमार ने उच्च शिक्षा के क्षेत्र में उनकी सेवाओं को मान्यता देकर यह सम्मान प्रदान करने के लिए जिला प्रशासन को हार्दिक धन्यवाद दिया। उन्होंने पदमश्री डॉ. पुनम सूरी, प्रधान डीएवीसीएमसी, नई दिल्ली और शिव रमन गौड़, निदेशक उच्च शिक्षा, डीएवीसीएमसी, नई दिल्ली की भी सराहना की और उनके मार्गदर्शन और प्रोत्साहन के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया। उन्होंने कहा कि डीएवी कॉलेज जालंधर ने हमेशा छात्रों के समग्र और सर्वांगीण विकास के लिए काम किया है। कॉलेज समकालीन भारत के युवाओं को वैदिक परंपराओं के साथ-साथ आधुनिक ज्ञान प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने शिक्षण और गैर-शिक्षण स्टाफ सदस्यों को बधाई दी और कहा कि यह सब उनके निरंतर समर्थन और सहयोग के कारण संभव हुआ है। उन्होंने कहा कि यह पुरस्कार केवल मेरा नहीं, बल्कि कॉलेज के संपूर्ण शिक्षण एवं गैर-शिक्षण स्टाफ का है।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar