(Date : 06/May/2424)

(Date : 06/May/2424)

भारत-घाना संयुक्त व्यापार समिति का चौथा सत्र अकरा में सम्प न्नर | ਜ਼ਿਲ੍ਹਾ ਮੋਗਾ ਵਿੱਚ ਕਣਕ ਦੀ ਖਰੀਦ ਪ੍ਰਕਿਰਿਆ ਮੁਕੰਮਲ ਹੋਣ ਕਿਨਾਰੇ | लोकसभा चुनाव 2024 से पहले सीटी ग्रुप और स्वीप जालंधर ने मतदाता जागरूकता अभियान चलाया | सीटी ग्रुप ने कंपनी बाग, अमृतसर में WOW-वीकेंड वेलनेस की सफलतापूर्वक मेजबानी की | डिप्स के छात्र प्रथमप्रीत सिंह ने जीता स्वर्ण पदक |

डीएलएसए ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में छात्रों को स्टेशनरी वितरित की






जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया

मोगा (कमल) :- माननीय न्यायमूर्ति गुरमीत सिंह संधावालिया, कार्यकारी अध्यक्ष पंजाब राज्य कानूनी सेवा प्राधिकरण, एसएएस नगर और मनजिंदर सिंह माननीय सदस्य सचिव पंजाब राज्य कानूनी सेवा प्राधिकरण, अतुल कसाना, माननीय के निर्देशों के बाद जिला एवं सत्र न्यायाधीश-सह-अध्यक्ष जिला कानूनी सेवा प्राधिकरण मोगा और न्यायिक अधिकारियों ने जिला मोगा के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के लिए एकत्रित धन/राहत सामग्री से भरे वाहन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।अतुल कसाना माननीय जिला एवं सत्र न्यायाधीश-सह-अध्यक्ष जिला कानूनी सेवा प्राधिकरण, मोगा और अमरीश कुमार सीजेएम-सह-सचिव जिला कानूनी सेवा प्राधिकरण, मोगा ने व्यक्तिगत रूप से तहसील धर्मकोट के अंतर्गत आने वाले बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया और वितरण किया। जरूरतमंद लोगों को स्टेशनरी एवं अन्य राहत सामग्री। उन्होंने सरकारी हाई स्मार्ट स्कूल राउवाल, मेलाक कंग और सरकारी मिडिल स्कूल मंदिर कलां का दौरा किया और बच्चों को स्कूल बैग, कॉपी, पेन, पेंसिल और अन्य स्टेशनरी वितरित की।

इस मौके पर अतुल कसाना ने कहा कि पंजाब राज्य कानूनी सेवा प्राधिकरण की ओर से लोगों की मदद के लिए ऐसे प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि 'आपदा पीड़ितों को कानूनी सेवाओं के माध्यम से कानूनी सेवाएं' योजना के तहत अमरीश कुमार ने अलग-अलग समय पर बाढ़ पीड़ितों के बीच जाकर उनका हालचाल लिया. पैनल वकीलों और पैरालीगल स्वयंसेवकों की टीमों को बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में भेजा गया और बाढ़ पीड़ितों की समस्याओं को सुना गया और उचित समाधान भी प्रदान किया गया। इसके अलावा बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए हेल्पलाइन नंबर 01636-235864 भी जारी किया गया. उन्होंने कहा कि कोई भी बाढ़ प्रभावित व्यक्ति किसी भी प्रकार की सहायता के लिए इस टेलीफोन के माध्यम से डीएलएसए से संपर्क कर सकता है। इस अवसर पर एसडीएम धर्मकोट चारुमिता, डिप्टी डीईओ गुरदयाल सिंह, रमेश ढींगरा, नायब तहसीलदार धर्मकोट और पुलिस अधिकारी भी उपस्थित थे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar