(Date : 06/May/2424)

(Date : 06/May/2424)

अलायंस क्लब जालंधर समर्पण ने अंध विद्यालय एंव संजीवनी होम मॉडल टाउन में फल ,पंखे एंव राशन सामग्री भेंट की* | एच.एम.वी. की बी.ए. (साइकोलॉजी ऑनर्स) सेमेस्टर-5 की छात्राओं ने पाई यूनिवर्सिटी पोजीशन | के.एम.वी. द्वारा छात्राओं के लिए कसौली, हिमाचल प्रदेश का एजुकेशनल ट्रिप- कम- ऐक्स्कर्शन आयोजित | सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस की विभिन्न शाखाओं ने विश्व लाफ्टर दिवस मनाया | एपीजे स्कूल मॉडल टाउन में करवाए गए छात्र परिषद चुनाव |

इनोकिड्स ऑफ इनोसेंट हार्ट्स के युवा कवियों ने देशभक्ति कविताएं सुनाकर श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया






जालंधर (मक्कड़) - इनोकिड्स के सभी पांच स्कूलों में, इनोसेंट हार्ट्स के प्री-प्राइमरी स्कूलों ने खोजकर्ताओं के छोटे बच्चों द्वारा देशभक्ति कविता पाठ का आयोजन किया। अमृत ​​महोत्सव कार्यक्रम के तहत प्रतियोगिता 'मेरा भारत, मेरी शान' थीम पर आधारित थी। कविता पाठ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें बच्चों ने प्रेरणादायक देशभक्ति कविताएँ सुनाईं। कविताओं में बच्चों ने देश की आजादी में शहीद हुए सैनिकों और स्वतंत्रता सेनानियों की कहानियों को बहुत सुंदर शब्दों में प्रस्तुत किया। उन्होंने कविताओं के माध्यम से देशभक्ति व्यक्त की। बच्चों द्वारा प्रस्तुत देशभक्ति की कविताओं ने सभी को देशभक्ति से ओतप्रोत कर दिया।

इस प्रतियोगिता में ग्रीन मॉडल टाउन की गार्गी शर्मा, वनयशा सरीन, निपुण थापर, योनित गंगवानी और अनन्या प्रथम स्थान पर रहीं। लोहारां में आस्था, काशिव, कैरा चावला और कैंट-जंडियाला रोड में कविश शर्मा ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। नूरपुर रोड में हमाया मित्तल और धान्वी प्रथम रहे, जबकि कपूरथला रोड में जिशा गुप्ता और देवांश अरोड़ा प्रथम रहे। उप निदेशक सांस्कृतिक कार्य शर्मिला नाकरा ने बच्चों में निहित देशभक्ति की भावना की खूब सराहना की। उन्होंने कहा कि ऐसी प्रतियोगिताओं के आयोजन का उद्देश्य बच्चों के मन से मंच के डर को दूर करना और उनकी आत्म-अभिव्यक्ति और उच्चारण कौशल को बढ़ाना है।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar