(Date : 19/May/2424)

(Date : 19/May/2424)

श्री आनंदपुर साहिब में लाऊंगा कॉटन उद्योग का बड़ा प्रोजेक्ट: डा. सुभाष शर्मा | के.एम.वी. द्वारा आयोजित इंडस्ट्रियल विज़िट में छात्राओं ने वेव बेवरेजेस का दौरा किया | सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूलों में छात्रों के लिए आनंदमय पूल पार्टी का आयोजन किया गया | कुलविंदर फुल्ल के सिर पर सजा अलायंस क्लब समर्पण का ताज | एच.एम.वी. की उन्नत भारत टीम द्वारा धान का भूसा ‘पराली’ जलाने पर किया जागरूकता कार्यक्रम |

इशिका देओसी ने सीटी यूनिवर्सिटी का नाम किया रोशन






पंजाब सरकार ने पंजाब युवा विकास बोर्ड के माध्यम से किया इशिका को सन्मानित

जालंधर (अरोड़ा) :- सीटी यूनिवर्सिटी के स्कूल ऑफ लॉ की छात्रा इशिका देओसी ने विकास और सशक्तिकरण में अपने उत्कृष्ट योगदान के लिए प्रशंसा पत्र प्राप्त करके सीटी यूनिवर्सिटी का नाम रोशन किया । पंजाब सरकार ने पंजाब युवा विकास बोर्ड के माध्यम से इशिका को उसके विकास और सशक्तिकरण में उत्कृष्ट योगदान के लिए प्रशंसा पत्र से सम्मानित किया है। पंजाब युवा विकास बोर्ड के चेअरपरसन सुखविंदर बिंद्रा ने इशिका डीओसी को उनके अथक प्रयासों और समर्पण के लिए यह प्रशंसा प्रमाण पत्र प्रदान किया। समाज में सकारात्मक बदलाव लाने और युवाओं के विकास में सहायता करने की उनकी प्रतिबद्धता ने उन्हें यह प्रतिष्ठित सम्मान दिलाया है।

अपनी खुशी जाहिर करते हुए सीटी यूनिवर्सिटी स्कूल ऑफ लॉ की प्रिंसिपल डॉ. सिमरन गिल ने कहा कि उन्हें इशिका की उल्लेखनीय उपलब्धियों और सामाजिक प्रगति के प्रति उनकी प्रतिबद्धता पर बहुत गर्व है। उन्होंने उत्कृष्ट नेतृत्व कौशल, दृढ़ता और करुणा का प्रदर्शन किया है। इशिका छात्रों के लिए रोल मॉडल हैं। इस उपलब्धि पर इशिका देओसी ने कहा कि पंजाब सरकार से यह सर्टिफिकेट मिलना उनके लिए बड़े सम्मान की बात है और वह इसके लिए आभारी हैं।  यह सम्मान उन्हें समाज में सकारात्मक प्रभाव डालते हुए युवाओं के सशक्तिकरण और उत्थान की दिशा में प्रयास जारी रखने के लिए प्रेरित करता है। उन्होंने इस जुनून को आगे बढ़ाने और सार्थक बदलाव में योगदान देने के लिए मंच प्रदान करने के लिए सीटी यूनिवर्सिटी को धन्यवाद दिया। इस अवसर पर प्रो वाइस चांसलर डाॅ. अभिषेक त्रिपाठी ने भी उन्हें बधाई दी।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar