(Date : 04/May/2424)

(Date : 04/May/2424)

मोहनलाल उप्पल डी.ए.वी. कॉलेज फगवाड़ा में 'वर्ल्ड लाफ्टर डे' पर पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया | दर्शन अकादमी में हुई आध्यात्मिक ज्ञान- योग के कार्यशाला का आयोजन | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स जालंधर में विद्यार्थियों ने सीखी कम्युनिकेटिव इंग्लिश एवं सॉफ्ट स्किल्स में पारंगत होने की तकनीक | मेयर वर्ल्ड स्कूल में अंतरसदनीय आई इंस्पायर प्रतियोगिता का आयोजन | एल.के.सी.डब्ल्यू. जालंधर के फैशन डिजाइनिंग विभाग द्वारा एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन |

सीटी वर्ल्ड स्कूल के आठवीं कक्षा के छात्र सुखराज सिंह ने लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में रिकॉर्ड बनाने का किया प्रयास






जालंधर (अजय) - सीटी वर्ल्ड स्कूल के आठवीं कक्षा के छात्र सुखराज सिंह ने हाल ही में लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में एक रिकॉर्ड बनाने का प्रयास किया, उनकी असाधारण प्रतिभा का सम्मान करने के लिए, स्कूल ने उनके लिम्का बुक प्रयास का दस्तावेजीकरण करने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया। आपको बता दें कि सुखराज ने 15 मिनट में सबसे ज्यादा रूबिक्स क्यूब्स सॉल्व किए और अब वह लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में अपना नाम दर्ज कराने के लिए कन्फर्मेशन का इंतजार कर रहे हैं। केवल 15 मिनट में, उन्होंने अपने असाधारण कौशल और दृढ़ संकल्प का प्रदर्शन करते हुए 49 रूबिक क्यूब्स को हल किया।

सुखराज हमेशा एक उत्कृष्ट छात्र रहे हैं, जो एक साथ पियानो बजाने और रूबिक्स क्यूब्स को हल करने की अपनी क्षमता के लिए जाने जाते हैं। उनकी अनोखी प्रतिभा ने उन्हें एक अलग पहचान दी है. कोविड-19 महामारी के चुनौतीपूर्ण समय के दौरान सुखराज की कहानी सामने आई, जिसने कई लोगों को प्रेरित किया। महामारी की सीमाओं के बावजूद, सुखराज का सीखने और आत्म-सुधार के प्रति जुनून अटूट रहा।

इस अवसर पर सीटी वर्ल्ड स्कूल की प्रिंसिपल अमिता शर्मा, वाइस प्रिंसिपल नमिता मल्होत्रा, स्कूल स्टाफ, सुखराज के पिता और सहकर्मी शामिल हुए। इस विशेष कार्यक्रम ने सुखराज की सफलता का जश्न मनाया और काम के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को मान्यता दी। उन्होंने सुखराज की प्रतिबद्धता का जश्न मनाते हुए और सम्मान करते हुए कहा कि सुखराज एक ज्वलंत उदाहरण हैं कि कड़ी मेहनत और दृढ़ संकल्प से दुनिया में कुछ भी हासिल किया जा सकता है। यह सफलता दृढ़ निश्चय का प्रमाण है और उन्हें सुखराज पर गर्व है। उन्होंने कहा कि सुखराज सभी के लिए प्रेरणास्रोत हैं.

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar