(Date : 27/April/2424)

(Date : 27/April/2424)

लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर विमेन, जालंधर ने पैरेंट - टीचर मीटिंग का आयोजन किया | डिप्स स्कूल सूरानुस्सी मेंलगाया ट्रैफिक जागरूकता सेमिनार | के.एम.वी. की छात्राओं ने चार्टर्ड अकाउंटेंट बनने से संबंधित जानकारी हासिल की | बी बी के डी ए वी काॅलेज फार विमेन के प्रांगण में महात्मा हंसराज जी के जन्मोत्सव को समर्पित विशेष वैदिक हवन यज्ञ का आयोजन | पटेल अस्पताल के डॉ. अतुल राय शर्मा और उनकी टीम ने 25 वर्षीय पुरुष के घुटने से 1.5 किलो के ट्यूमर का किआ सफल ऑपरेशन |

मुंडा साउथहॉल दा की स्टारकास्ट सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस में पहुंची






जालंधर (अरोड़ा) :- अरमान बेदिल, तनु ग्रेवाल और आने वाली पंजाबी फिल्म 'मुंडा सौथल दा' की स्टार कास्ट ने फिल्म के प्रचार के लिए सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस का दौरा किया। तालियों के बीच सितारों ने छात्रों से बातचीत की।  विद्यार्थियों का उत्साह देखते ही बन रहा था। इस फिल्म का निर्देशन प्रसिद्ध पंजाबी कलाकार सुख संघेरा ने किया है।

सीटी ग्रुप के वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह और स्टूडेंट वेलफेयर डिविजन के डीन डॉ. अर्जन सिंह ने आने वाली फिल्म के लिए स्टार कास्ट को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने छात्रों को उनके प्रोत्साहन और समर्थन के लिए भी धन्यवाद दिया।

स्टार कास्ट ने छात्रों को अपने सपनों को आगे बढ़ाने और अपने लक्ष्य के प्रति जुनूनी रहने के लिए प्रेरित किया चेहरों पर बड़ी मुस्कान के साथ उन्होंने ने विदा ली। फिल्म की मुख्य अभिनेत्री तनु ने कहा कि यहाँ आना और छात्रों के साथ बातचीत करना एक अद्भुत अनुभव था और आशा है कि उन्होंने कार्यक्रम का आनंद लिया। उन्होंने आने वाली फिल्म को खूब सारा प्यार देने की भी अपील की। 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar