(Date : 03/May/2424)

(Date : 03/May/2424)

श्री गुरु रविदास महाराज जी के नाम पर रखा जाएगा आदमपुर एयरपोर्ट का नाम --सुशील रिंकु | प्रेमिका माही ने स्कूल में 91% नंबर हासिल करके स्कूल व मां-बाप का नाम किया रोशन | भारत-नाइजीरिया संयुक्त व्यापार समिति का दूसरा सत्र अबुजा में आयोजित हुआ | हल्का नकोदर के नूरमहल में सुशील रिंकू के पक्ष में सफल बैठक का आयोजन | प्रेस की स्वतंत्रता के सामने आने वाली चुनौतियों का मिलकर सामना करने का आह्वान |

बाबा पंज पीर सरकार जी का 12वां मेला, बस्ती पीर दाद, जालंधर में बहुत धूमधाम से मनाया गया






जालंधर (परवीन) - बाबा पंज पीर सरकार जी का 12वां मेला बस्ती पीर दाद में बहुत धूमधाम से मनाया गया। मेला 19 और 20 जुलाई 2 दिन तक चला जिसमें 19 जुलाई को सभी सेवादारों ने गुरु महाराज जी के नाम की मेहंदी लगाई व दूसरे दिन 20 जुलाई को झंडे की रस्म भी की गई। मेले में जालंधर वेस्ट के विधायक शीतल अंगुराल के छोटे भाई सनी अंगुराल विशेष तौर पर आशीर्वाद लेने पहुँचे। 

इस अवसर पर बंटी क़्वाल, मलेरकोटला सूफी, और तेज़ी बाजवा ने अपनी कव्वालियों से दूर नजदीक से आयी संगत को निहाल किया। मेले मे सेवादार राजबीर सिंह, सावन (रिक्की), राहुल साई, संदीप, सुनील, चिराग, दीपक, मनी अटवाल, टेनी, छोटू, सोनू खन्ना, रघु, विजय कलसी ने अपना पूर्ण सहयोग दिया।

इस मौके पर सांसद सुशील रिंकू की तरफ से आये सदस्यों ने भी आशीर्वाद प्राप्त किया। उनके इलावा प्रदीप खुल्लर, युथ एकता सभा की तरफ से रवि पाल, अजय पाल, नीटू, राहुल (बीमस)   और हाजी रीना माता, बाबा अमरदीप के साथ सभी संगत ने भारी गिनती में अपनी हाजरी लगवाई ।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar