(Date : 06/May/2424)

(Date : 06/May/2424)

अलायंस क्लब जालंधर समर्पण ने अंध विद्यालय एंव संजीवनी होम मॉडल टाउन में फल ,पंखे एंव राशन सामग्री भेंट की* | एच.एम.वी. की बी.ए. (साइकोलॉजी ऑनर्स) सेमेस्टर-5 की छात्राओं ने पाई यूनिवर्सिटी पोजीशन | के.एम.वी. द्वारा छात्राओं के लिए कसौली, हिमाचल प्रदेश का एजुकेशनल ट्रिप- कम- ऐक्स्कर्शन आयोजित | सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस की विभिन्न शाखाओं ने विश्व लाफ्टर दिवस मनाया | एपीजे स्कूल मॉडल टाउन में करवाए गए छात्र परिषद चुनाव |

सीटी यूनिवर्सिटी में फहराया गया 25 मीटर का राष्ट्रीय ध्वज






जालंधर (अरोड़ा) :- सीटी यूनिवर्सिटी के छात्र कल्याण विभाग ने आजादी का अमृत महोत्सव के तहत एनसीसी और राष्ट्रीय सेवा योजना (एनएसएस) के सहयोग से सीटी यूनिवर्सिटी में एक ध्वजारोहण समारोह का आयोजन किया।  क्षेत्र के सबसे बड़े झंडे में से एक, 25 मीटर का झंडा सीटी यूनिवर्सिटी में स्थापित किया गया। हमारे महान राष्ट्र के प्रति हमारे गहरे प्रेम और अटूट भक्ति का यह ध्वज मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे 3 पीबीबी एनसीसी लुधियाना के कमांडिंग ऑफिसर कर्नल नरेश कुमार ने ध्वजारोहण करते हुए कार्यक्रम की प्रशंसा की और कि वह सीटी यूनिवर्सिटी यहाँ मौजूद हर किसी के लिए गर्व की बात है। यह एकता और ताकत के प्रतीक के रूप हम सब के लिए प्रेरणा का स्रोत बना रहेगा और उनको जिम्मेदारी की याद दिलाता है।

चांसलर चरणजीत सिंह चन्नी ने भी इस ऐतिहासिक अवसर पर अपने विचार साझा किए और कहा कि यह सीटी यूनिवर्सिटी के लिए बहुत गर्व की बात है। 25 मीटर का झंडा राष्ट्र के प्रति हमारे प्रेम को दर्शाता है। यह झंडा अपने आप में एकता और ताकत का प्रतीक है। विद्यार्थियों को इन मूल्यों से जोड़े रखने के लिए यह एक बड़ा कदम है। इस अवसर पर चांसलर चरणजीत सिंह चन्नी, वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह, प्रो वाइस चांसलर (कार्यकारी) अभिषेक त्रिपाठी, डयरेक्टर प्लानिंग एंड डवेलपमेंट डाॅ. अति प्रिये, डिप्टी डयरेक्टर स्टूडेंट वेलफेयर दविंदर सिंह, डीन अकादमिक डॉ. अवधेश कुमार गुप्ता, सभी स्कूलों के मुखी, स्टाफ एवं विद्यार्थी उपस्थित रहे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar