(Date : 03/May/2424)

(Date : 03/May/2424)

आई.के.जी पी.टी.यू की फैकल्टी डॉ. हरमीन सोच एवं रीसर्च स्कॉलर उपासना सेठ का शोध पेपर ए.बी.डी.सी के कैटेगरी ए रिसर्च जरनल में प्रकाशित | एच.एम.वी. कालेजिएट स्कूल का 12वीं परीक्षा का परिणाम शानदार रहा | एमजीएन प्री प्राइमरी ने अंतर्राष्ट्रीय अग्निशामक दिवस मनाया | नुक्कड़ नाटक के जरिए मजदूरों के अधिकारों और उनके प्रति सम्मान को दर्शाते हुए मनाया मजदूर दिवस | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स जालंधर का विद्यार्थी कृष भगत राष्ट्रीय क्रिकेट टीम अंडर 23 के कैंप के लिए चयनित |

आई.के.जी पी.टी.यू अमृतसर कैम्पस में धरती माता की सुरक्षा विषय पर जागरूकता कार्यक्रम आयोजित






जालंधर (अरोड़ा) :- आई.के. गुजराल पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी (आई.के.जी पी.टी.यू) के श्री अमृतसर साहिब परिसर में "धरती माता की सुरक्षा" विषय पर एक जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया! यह कार्यक्रम एक निजी एफ.एम रेडियो चैनल के सहयोग से आयोजित किया गया था! प्रसिद्ध आर.जे. (रेडियो जॉकी) एडी ने इस कार्यक्रम के दौरान युवाओं को भावी पीढ़ियों के लिए धरती माता के संरक्षण एवं सुरक्षा के विषय पर प्रेरित किया एवं विषय के महत्व के बारे में भी जानकारी दी! इस अवसर पर एफएम टीम ने विश्वविद्यालय परिसर के बी.टेक, बीसीए छात्रों एवं फैकल्टी सदस्यों के साथ मनोरंजक तरीके से महत्वपूर्ण तथ्य भी साझा किए!

कार्यक्रम को छात्रों से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली। इस अवसर पर बहुमूल्य प्राकृतिक संसाधनों के संरक्षण में विद्यार्थियों के योगदान, सक्रिय भागीदारी आदि पर चर्चा की गई! छात्रों ने निजी एफएम टीम द्वारा आयोजित विभिन्न गतिविधियों में भाग लिया।विद्यार्थियों द्वारा पर्यावरण संरक्षण पर केन्द्रित रचनात्मक विचार साझा किये गये। डॉ. एसबीएस कलसी, डॉ. विक्रमजीत सिंह, डा.विपुल शर्मा, डाॅ. अजय कुमार की तरफ से इस अवसर पर विभिन्न जिम्मेदारियां संभाली गई! अमृतसर कैंपस निदेशक डाॅ. अमित सरीन ने बताया कि विश्वविद्यालय के कुलपति डाॅ. सुशील मित्तल, रजिस्ट्रार डॉ. एसके मिश्रा और डीन अकादमिक डॉ. विकास चावला द्वारा समय-समय पर दिए गए मार्गदर्शन के अनुसार विद्यार्थियों को पढ़ाई के साथ-साथ ऐसे अवसर भी प्रदान किये जाते हैं! उन्होंने एक बेहतर और महत्वपूर्ण विषय पर कार्यक्रम तैयार करने के लिए निजी एफएम टीम को भी धन्यवाद दिया!

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar