(Date : 03/May/2424)

(Date : 03/May/2424)

आई.के.जी पी.टी.यू की फैकल्टी डॉ. हरमीन सोच एवं रीसर्च स्कॉलर उपासना सेठ का शोध पेपर ए.बी.डी.सी के कैटेगरी ए रिसर्च जरनल में प्रकाशित | एच.एम.वी. कालेजिएट स्कूल का 12वीं परीक्षा का परिणाम शानदार रहा | एमजीएन प्री प्राइमरी ने अंतर्राष्ट्रीय अग्निशामक दिवस मनाया | नुक्कड़ नाटक के जरिए मजदूरों के अधिकारों और उनके प्रति सम्मान को दर्शाते हुए मनाया मजदूर दिवस | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स जालंधर का विद्यार्थी कृष भगत राष्ट्रीय क्रिकेट टीम अंडर 23 के कैंप के लिए चयनित |

सेंट सोल्जर की क्रिकेट टीम बनी चैंपियन






लड़के और लकड़ियों टीमों ने किया बेहतरीन प्रदर्शन

जालंधर (अजय छाबड़ा) :- सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीच्यूशन्स की लड़कों और लड़कियों की क्रिकेट टीम ने 50-बॉल क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ पंजाब द्वारा करवाए गए पहले जूनियर 50 बॉल क्रिकेट नैशनल चैंपियनशिप 2023 में भाग लेते ले चैंपियंस ट्रॉफी अपने नाम की। इस चैंपियनशिप में चंडीगढ़, महाराष्ट्र, पंजाब, दिल्ली, झारखण्ड, गुजरात की टीमों ने भाग लिया था। जिसमें सेंट सोल्जर की लड़कियों की अंडर 17 की टीम ने महाराष्ट्र की टीम को हराया और साथ ही लड़कों ने मैच जीतते हुए चैंपियंस ट्रॉफी अपने नाम किया।

एसोसिएशन द्वारा छात्रों को ट्रॉफी और सर्टिफिकेट के साथ सम्मानित किया। छात्रों ने अपनी सफलता ने श्रेय स्कूल द्वारा खेलों के लिए प्रेरित करना, सही ट्रेनिंग मुहैया करना और गाइडेंस को दिया। प्रिंसिपल नीलम बहर ने कहा कि छात्रों को स्पोर्ट्स के लिए पूरी ट्रेनिंग दी जा रही है जिससे वह भविष्य में देश का नाम चमका सके। चेयरमैन अनिल चोपड़ा, वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने छात्रों की सराहना करते हुए कहा कि खेलों, शिक्षा और कल्चरल गतिविधियों के लिए संस्था हमेशा छात्रों के साथ है और हर संभव प्रयास कर रही है।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar