(Date : 04/May/2424)

(Date : 04/May/2424)

ਸਮੂਹ ਸੈਕਟਰ ਅਫ਼ਸਰ ਅਤੇ ਬੀ.ਐਲ.ਓਜ ਦੀ ਈ.ਵੀ.ਐਮ. ਤੇ ਪੋਲ ਪਰਸੋਨਲ ਸਬੰਧੀ ਟ੍ਰੇਨਿੰਗ | मोदी सरकार ने देश के उद्योग जगत को प्रफुलित करने के लिए किए जमकर प्रयास- सुशील कुमार रिंकू | पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वुमेन, जालंधर में अंतर्राष्ट्रीय वेबिनार का आयोजन | भाजपा के प्रदेश महामंत्री राकेश राठौर ने साथियों सहित किया कर्मजीत कौर चौधरी का भाजपा में शामिल होने पर पुष्पित अभिनंदन | सेंट सोल्जर कॉलेज ऑफ एजुकेशन, जालंधर के बी.एड सेमेस्टर-3 के छात्रों ने यूनिवर्सिटी में ग्रुप का नाम रोशन किया |

सेंट सोल्जर में छात्रों के फादर्स ने डांस करते हुए मनाया फादर्स डे






जालंधर (अजय छाबड़ा) :- "बच्चों को हमेशा उन्नति के रस्ते पर चलने के लिए हमेशा प्रेरित और हर मुश्किल घडी में साथ पिता हमेशा देता है" पिता के इसी जज्बे को सलाम करते हुए सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीच्यूशन्स द्वारा जालंधर-अमृतसर बाईपास के पास ब्रांच में पिता दिवस मनाया गया। जिसमें सेंट सोल्जर के छात्रों ने अपने फादर्स के साथ भाग लिया। इस अवसर पर विभिन्न प्रकार की गेम्स और मॉडलिंग राउंड करवाए गए।

इस अवसर पर छात्रों ने भावुक होकर अपने पिता के प्रति अपनी भावनाओं का इजहार करते हुए धन्यवाद किया और उनकी लम्बी उम्र की कामना की। लॉ कॉलेज डायरेक्टर डॉ. एस.सी शर्मा, प्रिंसिपल रीना अग्निहोत्री ने सभी फादर्स के मिलकर पिता दिवस का केक काटते हुए एक दूसरे का मुँह मीठा करवाया और सभी को पिता दिवस की बधाई दी और सभी ने मिलकर खूब डांस किया। सभी को इस अवसर पर सम्मान चिन्ह से सन्मानित किया गया।

राजन चोपड़ा, प्रिंस चोपड़ा ने पिता अनिल चोपड़ा (चेयरमैन, सेंट सोल्जर ग्रुप) बुके देते हुए सभी को इस दिवस की बधाई दी। अनिल चोपड़ा, संगीता चोपड़ा ने सभी पिताओं को पिता दिवस की बधाई देते हुए अपने बच्चों पर गर्व करने की बात कही और कहा कि पिता परिवार की एक मजबूत नींव है जो आर्धिक और मानसिक रूप से अपने परिवार को स्पोट करता है। उन्होंने सभी बच्चों को अपने माता पिता का सन्मान और सेवा करने को कहा।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar