(Date : 02/May/2424)

(Date : 02/May/2424)

श्रम दिवस पर डिप्स के बच्चों ने सहायक स्टाफ को कार्ड देकर किया धन्यावाद | ਕਿਸਾਨਾਂ ਨੂੰ ਸੀਜ਼ਨ ਦੇ ਅਖੀਰ ਤੱਕ ਇਸੇ ਤਰ੍ਹਾਂ ਪ੍ਰਭਾਵਸ਼ਾਲੀ ਸੇਵਾਵਾਂ ਦਿੱਤੀਆਂ ਜਾਣਗੀਆਂ- ਡੀ.ਸੀ | डीएवी कॉलेज जालंधर को द ट्रिब्यून गाइड टू बेस्ट कॉलेजेज के अन्तर्गत सर्वश्रेष्ठ कॉलेज का दर्जा प्राप्त हुआ | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स जालंधर में विद्यार्थियों ने पोर्ट्रेट,लैंडस्केप एवं पेंटिंग बनाने की तकनीक को जाना | के.एम.वी. द्वारा रिसर्च एथिक्स एंड प्लेजिरिज्म विषय पर रिसर्च फोरम आयोजित |

गैरसंगठित क्षेत्र को सस्ती बीमा योजनाओं का लाभ मिलना सुनिश्चित किया जाए- अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर






जनसुरक्षा अभियान की प्रगति की समीक्षा, गांव स्तर के कैंप लगाने में तेजी लाने के निर्देश

जालंधर (अरोड़ा) :- अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (ज) मेजर अमित महाजन ने जन सुरक्षा अभियान की प्रगति की समीक्षा करते हुए जिले के सभी बैंकों को निर्देश दिए कि इस अभियान को ग्रामीण स्तर पर तेजी से लागू किया जाए ताकि अधिक से अधिक लोगों को सस्ती बीमा योजना का लाभ मिल सके। आज यहां जिला प्रशासकीय परिसर में जालंधर के सभी बैंकों के जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक के दौरान अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि 30 जून तक चलाए जा रहे जन सुरक्षा अभियान अधीन पंचायत स्तर पर कैंप लगाने के कार्य में तेजी लाई जाए ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग पीएमजेजेबीवाई जैसी सस्ती बीमा योजनाओं का लाभ उठा सके।

अधिक से अधिक इन योजनाओं के बारे में लोगों को जागरूक करने के निर्देश देते हुए अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि गैरसंगठित क्षेत्र को इन सस्ती बीमा योजनाओं का लाभ मिलना यकीनी बनाया जाए विशेषकर मगनरेगा श्रमिकों को इन योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए उचित कदम उठाए जाए । उन्होंने कहा कि गांव पंचायतों के माध्यम से गांव स्तर पर कैंप लगाने में ब्लाक विकास पंचायत अधिकारियों को पहले ही सहयोग करने का निर्देश दिया जा चुका है। इस मौके पर उन्होंने निजी क्षेत्र के बैंकों को भी इस अभियान को पूरी तरह से लागू करने में कोई कमी न छोड़ने के निर्देश दिए। इस अवसर पर सहायक कमिश्नर (यूटी) मेजर डा. इरविन कौर, एलडीएम. एमएस मोती सहित विभिन्न बैंकों के जिला अधिकारी उपस्थित थे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar