(Date : 30/April/2424)

(Date : 30/April/2424)

डिप्टी कमिशनर ने लोगों के लिए साफ़-सुथरा और गुणवत्ता भरपूर खाने-पीने का सामान यकीनी बनाने के लिए दिए आदेश | पीएम श्री केन्द्रीय विद्यालय सूरानुस्सी में मनाया गया पुरस्कार वितरण समारोह | समाज हेतु उत्कृष्ट सेवाएं निभाने पर ब्लडमैन जितेन्द्र सोनी सम्मानित | कैम्ब्रिज इंटरनेशनल स्कूल (को-एड) जालन्धर में अंतर्राष्ट्रीय नृत्य दिवस का भव्य आयोजन | लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर में फेयरवेल पार्टी का आयोजन |

सीटी वर्ल्ड स्कूल में सात दिवसीय 'समर कैंप' का आयोजन






जालंधर (अजय) - सीटी वर्ल्ड स्कूल में 02 जून 2023 से 09 जून 2023 तक 7 दिवसीय समर कैंप का आयोजन किया गया। लगभग 100 बच्चों ने कला, शिल्प, नृत्य, योग, विज्ञान और सूचना प्रौद्योगिकी में अपनी रचनात्मकता का प्रदर्शन किया। पूल पार्टी से लेकर रोबोटिक्स तक, बच्चों ने 7 दिनों तक चलने वाले इस 'समर कैंप' का लुत्फ उठाया। इस कैंप में खासकर परिंदे एकेडमी के राजन स्याल ने बच्चों को डांस सिखाया। गौरतलब है कि इस दौरान सीटी ग्रुप के कुशल रसोइयों ने आईटी विशेषज्ञों द्वारा बिना आग और रोबोटिक्स के खाना बनाने की जानकारी भी दी।



इस कैंप का मुख्य उद्देश्य बच्चों के कौशल की पहचान करना और उन्हें तराशना था। इस उद्देश्य के लिए उन्हें एक सुरक्षित और स्वस्थ वातावरण प्रदान किया गया। इस समर कैंप का उद्घाटन सीटी वर्ल्ड स्कूल की प्रिंसिपल मधु शर्मा और सीटी वर्ल्ड स्कूल की वाइस प्रेसीडेंट नमिता मल्होत्रा ने किया।

मधु शर्मा ने अपने संबोधन में माता-पिता से अपने बच्चों की रचनात्मकता को पहचानने, पोषित करने और उसे महत्व देने का आग्रह किया। इतना ही नहीं अभिभावकों ने विशेषज्ञों के प्रयासों की सराहना की। कार्यक्रम के छात्रों को उनके भागीदारी प्रमाण पत्र भी दिए गए। मौज-मस्ती से भरे समर कैंप का समापन पीजे कम ओपन डीजे पार्टी के साथ हुआ।



सीटी ग्रुप के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी, सीटी ग्रुप के प्रबंध निदेशक डॉ. मनबीर सिंह और सीटी ग्रुप के वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह ने छात्रों के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने नवोदित विद्वानों को भविष्य में समग्र विकास के लिए प्रतिभा विकसित करने के लिए प्रेरित किया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar