(Date : 03/May/2424)

(Date : 03/May/2424)

भाजपा नेताओ ने आरोप लगाया नगर निगम जालंधर भ्रष्टाचार का अड्डा बना | बीबीके डीएवी कॉलेज फॉर वुमेन द्वारा वृक्षारोपण अभियान का आयोजन | मेयर वर्ल्ड स्कूल में अंतरसदनीय ड्रेस अप लाइक ए वर्ड प्रतियोगिता का आयोजन | श्रम दिवस पर डिप्स के बच्चों ने सहायक स्टाफ को कार्ड देकर किया धन्यावाद | ਕਿਸਾਨਾਂ ਨੂੰ ਸੀਜ਼ਨ ਦੇ ਅਖੀਰ ਤੱਕ ਇਸੇ ਤਰ੍ਹਾਂ ਪ੍ਰਭਾਵਸ਼ਾਲੀ ਸੇਵਾਵਾਂ ਦਿੱਤੀਆਂ ਜਾਣਗੀਆਂ- ਡੀ.ਸੀ |

सीटी यूनिवर्सिटी में 'क्रूस्फीयर' की स्थापना






'ब्लॉकचैन एजुकेशन और वेब3' के भविष्य में बड़ा कदम

जालंधर (अरोड़ा) :- तकनीकी प्रगति की अधिक समझ हासिल करने की अपनी प्रतिबद्धता के तहत सीटी यूनिवर्सिटी ने अपने क्रूस्फेयर सीटी यूनिवर्सिटी चैप्टर को लॉन्च करने के लिए क्रूस्फेयर आईसीपी इंडिया हब के साथ साझेदारी की। यह मंच ब्लॉकचैन विकास कौशल को बढ़ावा देने और वेब3 पारिस्थितिकी तंत्र में छात्रों की भागीदारी को बढ़ावा देने के लिए समर्पित है। क्रूस्फेयर सीटी यूनिवर्सिटी के उद्धघाटन के दौरान 100 से अधिक छात्रों और फैकल्टी सदस्यों की उत्साहपूर्ण भागीदारी देखी गई। इस क्षेत्र के प्रतिष्ठित विशेषज्ञ, बंधुल बंसल, आईसीपी इंडिया हब हेड, और दीपक गोयल, आईसीपी इंडिया हब के मेंटर ने मुख्य वक्ता के रूप में इस अवसर की शोभा बढ़ाई। उन्होंने अपनी अमूल्य अंतर्दृष्टि और अनुभव साझा किए। सीटी यूनिवर्सिटी के वाईस चांसलर (कार्यकारी ) डॉ. सतीश ने ख़ुशी जाहिर जरते की और कहा की क्रूस्फेयर सीटी यूनिवर्सिटी चैप्टर लॉन्च से छात्रों को ब्लॉकचेन की दुनिया के बारे जानकारी प्रदान करने के साथ साथ नई संभावनाओं की का रास्ता भी प्रदान करेगा।

उन्होंने आईसीपी इंडिया हब हेड बंधुल बंसल ने सहयोग के लिए उनका धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि क्रूस्फेयर आईसीपी इंडिया हब और सीटी यूनिवर्सिटी के बीच साझेदारी भारत में ब्लॉकचेन शिक्षा को बढ़ावा देने में एक महत्वपूर्ण कदम का प्रतिनिधित्व करती है। बंधुल बंसल ने कहा की छात्रों को इस तेजी से विकसित हो रहे क्षेत्र में उत्कृष्टता हासिल करने के लिए आवश्यक मार्गदर्शन और समर्थन प्रदान करने के लिए वह समर्पित हैं। वक्ताओं ने भविष्य की सफलता के लिए इन कौशलों को प्राप्त करने के महत्व पर प्रकाश डालते हुए ब्लॉकचेन और वेब3 प्रौद्योगिकियों की अपार क्षमता पर जोर दिया। उन्होंने क्षेत्र में नवीनतम प्रगति और प्रवृत्तियों का व्यापक अवलोकन प्रदान किया। इसने उपस्थित लोगों को इस गतिशील उद्योग के आशाजनक भविष्य की झलक दिखाई। क्रूस्फेयर आईसीपी इंडिया हब के एक प्रतिनिधि ने कहा कि हम क्रूस्फीयर सीटी यूनिवर्सिटी चैप्टर को लॉन्च करने के लिए सीटी यूनिवर्सिटी के साथ साझेदारी करके रोमांचित हैं। यह अध्याय छात्रों को अपनी विशेषज्ञता का विस्तार करने और ब्लॉकचेन और वेब3 प्रौद्योगिकियों की विशाल क्षमता को अपनाने के लिए अद्वितीय अवसर प्रदान करता है।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar