(Date : 04/May/2424)

(Date : 04/May/2424)

मोहनलाल उप्पल डी.ए.वी. कॉलेज फगवाड़ा में 'वर्ल्ड लाफ्टर डे' पर पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया | दर्शन अकादमी में हुई आध्यात्मिक ज्ञान- योग के कार्यशाला का आयोजन | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स जालंधर में विद्यार्थियों ने सीखी कम्युनिकेटिव इंग्लिश एवं सॉफ्ट स्किल्स में पारंगत होने की तकनीक | मेयर वर्ल्ड स्कूल में अंतरसदनीय आई इंस्पायर प्रतियोगिता का आयोजन | एल.के.सी.डब्ल्यू. जालंधर के फैशन डिजाइनिंग विभाग द्वारा एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन |

सेंट सोल्जर इंजीनियरिंग ने मनाया नेशनल टेक्नोलॉजी डे






जालंधर (अजय छाबड़ा) :- सेंट सोल्जर इंस्टीच्यूट ऑफ़ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी द्वारा नैशनल टेक्नोलॉजी डे मनाया गया। जिसमें छात्रों के लिए एक विशेष सेमिनार का आयोजन किया गया। जिसमें प्रिंसिपल डॉ. गुरप्रीत सिंह मुख्य वक्ता रहे। उन्होंने छात्रों और स्टाफ मेंबर्स को जानकारी देते हुए बताया कि 11 मई को देश में टेक्नोलॉजी क्रांति आई थी इसी दिन को 1998 के 'पोखरण परमाणु टेस्ट' और अंतरिक्ष में भारत की बड़ी प्रगति के रूप में इतिहास में दर्ज है।

डॉ. सैनी ने टेक्नोलॉजी के लाभ और हानि से अवगत करवाते हुए कहा कि टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करना एक जिम्मेदारी भरा काम है अगर इसे सही ढंग से इस्तेमाल किया जाए तो काम में बहुत सी आसानी हो जाती है और गलत उपयोग से कई परेशानियाँ भी सकती हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि टेक्नोलॉजी पढाई, ऑनलाइन पेमेंट, मनोरंजन, जागरूकता फैलाने में एहम रोल निभा रही है। चेयरमैन अनिल चोपड़ा ने कॉलेज प्रयास की सराहना करते हुए देश की उन्नति में टेक्नोलॉजी को मुख्य बताया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar