(Date : 07/May/2424)

(Date : 07/May/2424)

भारत-घाना संयुक्त व्यापार समिति का चौथा सत्र अकरा में सम्प न्नर | ਜ਼ਿਲ੍ਹਾ ਮੋਗਾ ਵਿੱਚ ਕਣਕ ਦੀ ਖਰੀਦ ਪ੍ਰਕਿਰਿਆ ਮੁਕੰਮਲ ਹੋਣ ਕਿਨਾਰੇ | लोकसभा चुनाव 2024 से पहले सीटी ग्रुप और स्वीप जालंधर ने मतदाता जागरूकता अभियान चलाया | सीटी ग्रुप ने कंपनी बाग, अमृतसर में WOW-वीकेंड वेलनेस की सफलतापूर्वक मेजबानी की | डिप्स के छात्र प्रथमप्रीत सिंह ने जीता स्वर्ण पदक |

आई.के.जी पी.टी.यूनिवर्सिटी के मंच से दिखी विभिन्न राज्यों के कल्चर की झलक






मेगा कल्चरल फेस्ट में यूनिवर्सिटी के कपूरथला, मोहाली, अमृतसर एवं होशियारपुर कैपम्स के स्टूडेंट्स ने दिखाए कला के जौहर

"अनेकता में एकता" का प्रतीक बना यूनिवर्सिटी मंच: रजिस्ट्रार डा. एस. के. मिश्रा

जालंधर (अरोड़ा) :- आई.के.गुजराल पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी (आई.के.जी पी.टी.यू) के मंच से विभिन्न राज्यों के कल्चर की झलक बुधवार को देखने को मिली! यहां श्री गुरू नानक देव जी ऑडिटोरियम में आयोजित वार्षिक मेगा कल्चरल फेस्ट "आगाज़" 2023 में यूनिवर्सिटी के मुख्य परिसर कपूरथला एवं अन्य परिसर मोहाली, अमृतसर व होशियारपुर कैपम्स के स्टूडेंट्स ने विभिन्न राज्यों के फोक डांस, फोक सांग, कविता उच्चारण से अपनी कला के जौहर दिखाए! समारोह का उद्देश्य यूनिवर्सिटी इंटर कैम्पस स्टूडेंट्स के टैलेंट को निखारना था! समारोह का आगाज शमा रौशन से हुआ! इसमें विभिन्न विभाग के डीन एवं रजिस्ट्रार डा. एस. के. मिश्रा ने मंच से माँ सरस्वती की वंदना के साथ ज्योति प्रज्वलन की रस्म अदा की! अपने संबोधन में रजिस्ट्रार डा.मिश्रा ने इस प्रोग्राम को "अनेकता में एकता" का प्रतीक बताया एवं स्टूडेंट्स के प्रयास की सराहना की!

कल्चरल इवेंट की शुरुआत में मुख्य कैम्पस के विद्यार्थियों ने शबद "देह शिवा वर मोहे है..." का गायन किया! स्टूडेंट अमन सिंह ने कविता उच्चारण किया! स्टेट आफ आसाम के फोक डांस पर मुख्य कैम्पस के ब्रह्मपुत्र बंद ने उम्दा परफॉरमेंस दी! मोहाली कैम्पस - 01 की स्टूडेंट रुधिता एवं सिमरन ने श्री दुर्गा स्तुति पर नृत्य पेश किया! बिहार स्टेट के ग्रुप डांस में भी मुख्य कैम्पस स्टूडेंट्स ने बेहतर पेशकारी की! कविता उच्चारण में अलोक सिंह (अमृतसर कैम्पस), वंश भरद्वाज (मोहाली कैम्पस) तस्लीम, नित्या, निखिल, हर्ष राजन, मनरोज़, परीक्षा ने बेहतर परफॉर्मेंस दी! होशियारपुर टीम ने भंगड़ा, स्किट ने बढ़िया काम किया!

अमृतसर कैम्पस के स्टूडेंट्स ने पंजाब का सोलो डांस, फोक सांग पेश किया! समारोह में डुएट सांग, लुड्डी, वेस्ट्रन सांग इत्यादि भी आकर्षण का केंद्र रहे! मंच से हुईं परफॉरमेंस को चेयरमैन कल्चरल केमिटी कम डायरेक्टर होशियारपुर कैम्पस प्रो (डा) यादविंदर सिंह बराड़ ने सराहा! डीन अकादमिक प्रो (डा) विकास चावला, डीन स्टूडेंट वेलफेयर डा गौरव भार्गव ने भी मंच से अपने संबोधन में स्टूडेंट्स के प्रयास को सराहा! समारोह के आयोजन एवं सफलता में यूनिवर्सिटी के कल्चर एवं यूथ अफेयर्स डिपार्टमेंट की तरफ से प्रो (डा) सरबजीत सिंह मान एवं सहायक निर्देशक समीर शर्मा का अहम योगदान रहा!

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar