(Date : 06/May/2424)

(Date : 06/May/2424)

अलायंस क्लब जालंधर समर्पण ने अंध विद्यालय एंव संजीवनी होम मॉडल टाउन में फल ,पंखे एंव राशन सामग्री भेंट की* | एच.एम.वी. की बी.ए. (साइकोलॉजी ऑनर्स) सेमेस्टर-5 की छात्राओं ने पाई यूनिवर्सिटी पोजीशन | के.एम.वी. द्वारा छात्राओं के लिए कसौली, हिमाचल प्रदेश का एजुकेशनल ट्रिप- कम- ऐक्स्कर्शन आयोजित | सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस की विभिन्न शाखाओं ने विश्व लाफ्टर दिवस मनाया | एपीजे स्कूल मॉडल टाउन में करवाए गए छात्र परिषद चुनाव |

जीएनए विश्वविद्यालय में आर्ट ऑफ एस्पिक जेली पर कार्यशाला का आयोजन






जालंधर (अरोड़ा) :- जीएनए यूनिवर्सिटी, स्कूल ऑफ हॉस्पिटैलिटी (SOH) ने सेलिब्रिटी शेफ खुर्शीद आलम, एक्जीक्यूटिव शेफ होटल मैरिटन, जालंधर द्वारा "आर्ट ऑफ एस्पिक जेली" पर एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया। शेफ खुर्शीद आलम 8 लाख फॉलोअर्स के साथ अपना यूट्यूब चैनल "बार्गेन का शेफ" चलाते हैं। इस वर्कशॉप को आयोजित करने का उद्देश्य गार्डे मैनेजर सेक्शन में किए गए कोल्ड वर्क को प्रदर्शित करना था, जो एक बेहद कुशल कला है। शेफ आलम अंतरराष्ट्रीय के साथ-साथ भारतीय हॉस्पिटैलिटी ब्रांड्स से भी जुड़े रहे हैं। संसाधन व्यक्ति ने फलों और जेली के उपयोग के साथ पाटे, टेरिन और अन्य ठंडे नमकीन और मीठी तैयारी सहित एस्पिक जेली के उपयोग के साथ विभिन्न प्रकार की ठंडी तैयारी साझा की। रसोइये ने सामग्री तैयार करते समय विचार करने के लिए बिंदुओं का प्रदर्शन किया, जेली लगाने के रहस्य, डेमोल्डिंग और एस्पिक पेश करना।

छात्रों ने इस सत्र का आनंद लिया और रिसोर्स पर्सन के साथ बहुमूल्य बातचीत की। कार्यशाला के दौरान, शेफ के मार्गदर्शन में छात्रों द्वारा ठंडी तैयारियों का प्रदर्शन किया गया। प्रो-चांसलर एस. गुरदीप सिंह सिहरा ने कहा, "मुझे खुशी है कि एसओएच हॉस्पिटैलिटी क्षेत्र में नवीनतम तकनीकों के साथ छात्रों का मार्गदर्शन करने के लिए बड़ी पहल कर रहा है।" डॉ. वीके रतन, कुलपति, डॉ. हेमंत शर्मा, प्रो-वाइस चांसलर, डॉ. मोनिका हंसपाल, डीन एकेडमिक अफेयर्स, डॉ. दीपक कुमार, डीन एसओएच, धीरज पाठक, एचओडी एसओएच ने तैयार व्यंजनों की सराहना की और आनंद लिया. छात्रों द्वारा और उन्हें अपने डोमेन में नवीनतम तकनीकों के साथ अद्यतन रहने के लिए प्रेरित किया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar