(Date : 08/May/2424)

(Date : 08/May/2424)

हल्का फिल्लौर के गढ़ा रोड में सुशील रिंकू के पक्ष में सफल बैठक का आयोजन | नॉर्थ हल्के के किशनपुरा और संतोखपुरा में भाजपा उम्मीदीवार सुशील रिंकु के पक्ष में सफल बैठक का हुआ आयोजन | राष्ट्रीय सुशासन केंद्र ने मसूरी में तंजानिया के अधिकारियों के लिए सार्वजनिक कार्यों की परियोजना और जोखिम प्रबंधन पर दो सप्ताह का क्षमता निर्माण कार्यक्रम शुरू किया | मां के समर्पण बलिदान को डिप्स के विद्यार्थियों ने किया नमन | सीटी यूनिवर्सिटी में पिटारा प्रीमियर नाइट्स का आयोजन |

चंडीगढ़ के सरकारी कॉलेज के छात्रों ने न्यू अमृतसर मिलिट्री स्टेशन का शैक्षिक दौरा किया






जालंधर (अरोड़ा) :- वज्र कोर के नेतृत्व में 'फ्लेमिंग एरो ब्रिगेड' द्वारा आज चंडीगढ़ के सेक्टर-11 स्थित पोस्ट ग्रेजुएट गवर्नमेंट कॉलेज ऑफ डिफेंस एंड स्ट्रैटजिक स्टडीज के विद्यार्थियों के लिए शैक्षिक-सह-प्रेरक भ्रमण का आयोजन किया गया। शानदार अनुभव के लिए 70 छात्रों और चार फैकल्टी सदस्यों ने न्यू अमृतसर मिलिट्री स्टेशन का दौरा किया। छात्रों को भारतीय सेना के मशीनीकृत बलों के समृद्ध इतिहास, विकास और कार्यप्रणाली से परिचित कराया गया। ब्रिगेडियर पी सुनील कुमार, कमांडर 'फ्लेमिंग एरो ब्रिगेड' ने छात्रों को संबोधित करते हुए अपने बहुमूल्य अनुभव साझा किए और उन्हें अपने सपनों को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित किया।

ब्रिगेड के युवा अधिकारियों ने भी छात्रों के साथ बातचीत की और उन्हें भारतीय सेना के लोकाचार, परंपरा और गौरवशाली अतीत के बारे में गहरी जानकारी दी। भ्रमण के दौरान छात्रों को भारतीय सेना के यंत्रीकृत बलों के उपकरणों के बारे में जानकारी दी गई। इंटरैक्टिव सत्र के दौरान छात्रों और  फैकल्टी सदस्यों ने विभिन्न मुद्दों पर अपने विचार साझा किए।कई छात्रों के लिए, यह पहली बार किसी सैन्य स्टेशन का दौरा था। इस यात्रा ने छात्रों को राष्ट्र की सुरक्षा के प्रति भारतीय सेना की प्रतिबद्धता के बारे में व्यापक जानकारी दी।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar