(Date : 02/May/2424)

(Date : 02/May/2424)

श्रम दिवस पर डिप्स के बच्चों ने सहायक स्टाफ को कार्ड देकर किया धन्यावाद | ਕਿਸਾਨਾਂ ਨੂੰ ਸੀਜ਼ਨ ਦੇ ਅਖੀਰ ਤੱਕ ਇਸੇ ਤਰ੍ਹਾਂ ਪ੍ਰਭਾਵਸ਼ਾਲੀ ਸੇਵਾਵਾਂ ਦਿੱਤੀਆਂ ਜਾਣਗੀਆਂ- ਡੀ.ਸੀ | डीएवी कॉलेज जालंधर को द ट्रिब्यून गाइड टू बेस्ट कॉलेजेज के अन्तर्गत सर्वश्रेष्ठ कॉलेज का दर्जा प्राप्त हुआ | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स जालंधर में विद्यार्थियों ने पोर्ट्रेट,लैंडस्केप एवं पेंटिंग बनाने की तकनीक को जाना | के.एम.वी. द्वारा रिसर्च एथिक्स एंड प्लेजिरिज्म विषय पर रिसर्च फोरम आयोजित |

जालंधर छावनी में सेना और बीएसएफ सहयोग बैठक हुई






जालंधर (अरोड़ा) :- जालंधर: वज्र कोर मुख्यालय में आज सेना और सीमा सुरक्षा बल का समन्वय सम्मेलन आयोजित किया गया।  वज्र कोर के जनरल ऑफिसर कमांडिंग लेफ्टिनेंट जनरल देवेंद्र शर्मा ने सम्मेलन की अध्यक्षता की।  डॉ. अतुल फुलझले, आईजी, सीमांत मुख्यालय बीएसएफ। (पंजाब), मेजर जनरल राजेश पुष्कर, जीओसी, पैंथर डिवीजन, मेजर जनरल एच.एस.  बांद्रा जीओसी, गोल्डन एरो डिवीजन और सेना और सीमा सुरक्षा बल (पंजाब) के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने सम्मेलन में भाग लिया। 

सम्मेलन के दौरान परिचालन तत्परता के संयुक्त मुद्दों, संयुक्त प्रशिक्षण और समकालीन परिचालन चुनौतियों पर सक्रिय रूप से चर्चा की गई। दोनों सेनाओं ने सर्वोत्तम प्रथाओं को साझा किया और राष्ट्रीय सुरक्षा के सभी क्षेत्रों में समन्वय के लिए एक सामान्य समझ विकसित की और हमारी सीमाओं की रक्षा के सामान्य उद्देश्य के लिए मिलकर काम करने का संकल्प लिया। दोनों सेनाओं के अधिकारियों को अपने संबोधन के दौरान लेफ्टिनेंट जनरल देवेंद्र शर्मा ने दुश्मन के इरादों को विफल करने के लिए उच्च स्तर की तत्परता सुनिश्चित करने के लिए सभी हितधारकों के बीच समन्वय, एकीकरण और सहयोग की आवश्यकता पर जोर दिया। उन्होंने यह भी कहा कि ऐसे सम्मेलन साझेदारी के उद्देश्य को सुगम बनाते हैं जो राष्ट्रीय सुरक्षा गणना में एक महत्वपूर्ण पहलू है।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar