(Date : 04/May/2424)

(Date : 04/May/2424)

श्री गुरु रविदास महाराज जी के नाम पर रखा जाएगा आदमपुर एयरपोर्ट का नाम --सुशील रिंकु | प्रेमिका माही ने स्कूल में 91% नंबर हासिल करके स्कूल व मां-बाप का नाम किया रोशन | भारत-नाइजीरिया संयुक्त व्यापार समिति का दूसरा सत्र अबुजा में आयोजित हुआ | हल्का नकोदर के नूरमहल में सुशील रिंकू के पक्ष में सफल बैठक का आयोजन | प्रेस की स्वतंत्रता के सामने आने वाली चुनौतियों का मिलकर सामना करने का आह्वान |

के.एम.वी. में छात्राओं ने रक्तदान कर मनाया विश्व सेहत दिवस






जालंधर (मोहित अरोड़ा) :- भारत की विरासत एवं  ऑटोनॉमस संस्था, कन्या महा विद्यालय, जालंधर के द्वारा हमेशा साहित्य तथा संस्कृति गतिविधियों के साथ-साथ समाज कल्याण के उद्देश्य से प्रेरित गतिविधियों का आयोजन किया जाता रहता है. इसी श्रंखला में विद्यालय के स्टूडेंट वेलफेयर विभाग के अंतर्गत प्रयासरत रेड रिबन क्लब की ओर से विश्व सेहत दिवस के उपलक्ष में रक्तदान कैंप का आयोजन करवाया गया.  विद्यालय के विभिन्न विभागों की छात्राओं के साथ-साथ प्राध्यापक वर्ग ने भी इस कैंप में पूरे जोश एवं उत्साह के साथ भाग लेते हुए रक्तदान कर अपना सामाजिक दायित्व निभाया. श्रीमन अस्पताल, जालंधर से डॉ. कुसुम ठाकुर, डॉ. रेहान तथा उनकी टीम के द्वारा रक्तदान का संचालन बखूबी ढंग से करवाया गया.

विद्यालय प्रिंसिपल प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी ने रक्तदान करने वाली सभी छात्राओं को मुबारकबाद देते हुए कहा कि रक्तदान सबसे बड़ा दान है जिससे कई इंसानों के जीवन की रक्षा में योगदान डाला जा सकता है. आगे बात करते हुए उन्होंने बताया कि शिक्षा के क्षेत्र में अग्रणी रहने के साथ-साथ कन्या महाविद्यालय अपनी सामाजिक ज़िम्मेदारियों के प्रति भी संपूर्ण गंभीरता के साथ प्रयासरत रहता है तथा समय-समय पर संस्था के द्वारा विभिन्न ऐसी गतिविधियों का आयोजन किया जाता रहता है जिनसे समाज कल्याण करने के साथ-साथ जागरूकता का प्रसार किया जा सके. इसके साथ ही उन्होंने इस सफल आयोजन के लिए डॉ. मधुमीत, डॉ. मंजू साहनी, शिखा विशिष्ट तथा आयोजक मंडल के द्वारा किए गए प्रयत्नों की भी प्रशंसा की।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar