(Date : 02/May/2424)

(Date : 02/May/2424)

श्रम दिवस पर डिप्स के बच्चों ने सहायक स्टाफ को कार्ड देकर किया धन्यावाद | ਕਿਸਾਨਾਂ ਨੂੰ ਸੀਜ਼ਨ ਦੇ ਅਖੀਰ ਤੱਕ ਇਸੇ ਤਰ੍ਹਾਂ ਪ੍ਰਭਾਵਸ਼ਾਲੀ ਸੇਵਾਵਾਂ ਦਿੱਤੀਆਂ ਜਾਣਗੀਆਂ- ਡੀ.ਸੀ | डीएवी कॉलेज जालंधर को द ट्रिब्यून गाइड टू बेस्ट कॉलेजेज के अन्तर्गत सर्वश्रेष्ठ कॉलेज का दर्जा प्राप्त हुआ | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स जालंधर में विद्यार्थियों ने पोर्ट्रेट,लैंडस्केप एवं पेंटिंग बनाने की तकनीक को जाना | के.एम.वी. द्वारा रिसर्च एथिक्स एंड प्लेजिरिज्म विषय पर रिसर्च फोरम आयोजित |

फिल्म 'चल जिंदिये' की स्टार कास्ट पहुंची सीटी यूनिवर्सिटी






अभिनेत्री नीरू बाजवा, पंजाबी गायक और अभिनेता कुलविंदर बिल्ला, जस बाजवा के भांगड़ा ने दर्शकों का मन मोहा

लुधियाना (अरोड़ा) :- आने वाली पंजाबी फिल्म 'एस जहांनो दूर कित्ते-चल जिंदिये' की स्टारकास्ट ने सीटी यूनिवर्सिटी पहुंची। अभिनेत्री नीरू बाजवा, पंजाबी गायक और अभिनेता कुलविंदर बिल्ला, जस बाजवा और उनकी टीम ने शाम को चार चाँद लगाए। भंगड़ा और गाने ने इस शाम को और भी खास बना दिया । तालियों की गड़गड़ाहट के बीच सितारों ने छात्रों से बातचीत की और टीम ने दर्शकों के लिए अलग-अलग गानों पर परफॉर्म किया। अभिनेत्री नीरू बाजवा, पंजाबी गायक और अभिनेता कुलविंदर बिल्ला, जस बाजवा के भांगड़ा ने दर्शकों का मन मोह लिया।

नीरू बाजवा ने कहा कि फिल्म का उद्देश्य अपने प्रियजनों से दूर विदेशों में रहने वाले लोगों की अनकही कहानियों पर प्रकाश डालना है। बाजवा के साथ, फिल्म में गुरप्रीत घुग्गी, अदिति शर्मा और रूपिंदर रूपी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। सीटी यूनिवर्सिटी के चांसलर चरणजीत सिंह चन्नी, को-चेयरपर्सन परमिंदर कौर, वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह, वाइस चांसलर (कार्यकारी ) डॉ. सतीश, दविंदर सिंह, डिप्टी डायरेक्टर, छात्र कल्याण विभाग ने स्टारकास्ट को सम्मानित किया और उन्हें शुभकामनाएं दीं।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar