(Date : 04/May/2424)

(Date : 04/May/2424)

श्री गुरु रविदास महाराज जी के नाम पर रखा जाएगा आदमपुर एयरपोर्ट का नाम --सुशील रिंकु | प्रेमिका माही ने स्कूल में 91% नंबर हासिल करके स्कूल व मां-बाप का नाम किया रोशन | भारत-नाइजीरिया संयुक्त व्यापार समिति का दूसरा सत्र अबुजा में आयोजित हुआ | हल्का नकोदर के नूरमहल में सुशील रिंकू के पक्ष में सफल बैठक का आयोजन | प्रेस की स्वतंत्रता के सामने आने वाली चुनौतियों का मिलकर सामना करने का आह्वान |

सीटी यूनिवर्सिटी ने नेहरू युवा केंद्र के सहयोग से नेबरहुड यूथ पार्लियामेंट का किआ गया आयोजन






400 से अधिक छात्रों ने भाग लिया

जालंधर (अरोड़ा) :- सीटी यूनिवर्सिटी ने नेहरू युवा केंद्र के सहयोग से भारत के जी-20 प्रेसीडेंसी को  करने के लिए जिला स्तरीय पड़ोस युवा संसद का आयोजन किया। युवा संसद ने भारत की जी-20 अध्यक्षता और वाई-20 शिखर सम्मेलन पर चर्चा की। इस मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किए गए। युवाओं को संबोधित करते हुए नेहरू युवा केंद्र की जिला युवा अधिकारी रश्मीत कौर ने राष्ट्रीय युवा नेता कार्यक्रम के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम का उद्देश्य युवाओं को अपने विचार व्यक्त करने में सक्षम बनाना है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता और सरकारी शिक्षक करमजीत सिंह ग्रेवाल और प्रिंसिपल गुरविंदर सिंह और मोटिवेशनल स्पीकर ने छात्रों को प्रेरित किया। युवा प्रतिभागियों ने अपने विचार प्रस्तुत किए और इसके बाद छात्रों ने सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दीं। 

देविंदर सिंह, उप निदेशक, छात्र कल्याण विभाग ने नेहरू युवा केंद्र की पहल की सराहना की और सूचना के प्रसार के लिए नियमित रूप से ऐसे कार्यक्रम आयोजित करने के लिए आमंत्रित किया। सत्र में 400 से अधिक छात्रों ने भाग लिया। अंतर्राष्ट्रीय बाजरा वर्ष (IYoM) - 2023, उद्योग में रोजगार के अवसर, युवाओं की व्यस्तता आदि जैसे प्रासंगिक विषयों पर चर्चा की गई। इस मौके पर सीटी यूनिवर्सिटी के प्रो चांसलर मनबीर सिंह , छात्र कल्याण विभाग के उप निदेशक दविंदर सिंह; स्कूल ऑफ लॉ की प्रिंसीपल डॉ. सिमरन, करमजीत सिंह ग्रेवाल, गुरविंदर सिंह (मोटिवेशनल स्पीकर) सहित समस्त फैकल्टी व विद्यार्थी उपस्थित थे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar