(Date : 01/May/2424)

(Date : 01/May/2424)

डिप्स स्कूल का पीएसईबी परीक्षा में परिणाम 100% रहा | आई.आई.टी रोपड़ के आई हब अवध केंद्र पर दो दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया | के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं नाम 10+2 बोर्ड परीक्षा परिणामों में बाज़ी मारी | कर्मजीत कौर चौधरी ने की जाखड़ से मुलाकत, लोकसभा चुनावों पर की चर्चा | शहर में कानून व्यवस्था खराब, दिन-रात हो रही घटनाएं-सुशील रिंकू |

आज के होटल उद्योग GNA विश्वविद्यालय में पर्यावरण के अनुकूल व्यवहार पर अतिथि व्याख्यान






जालंधर (अरोड़ा) :- जीएनए यूनिवर्सिटी, स्कूल ऑफ हॉस्पिटैलिटी (एसओएच) ने 'आज के होटल उद्योग में पर्यावरण के अनुकूल व्यवहार' पर एक अतिथि व्याख्यान का आयोजन किया। कमल कुमार, एसोसिएट डायरेक्टर हाउसकीपिंग, रेडिसन ब्लू और पार्क इन, अमृतसर वार्ता के लिए संसाधन व्यक्ति थे। इस व्याख्यान के आयोजन के पीछे का उद्देश्य छात्रों को नवीनतम प्रथाओं, उपयोग और उपयोग के बारे में जागरूक करना था जो आज होटलों द्वारा आवश्यक पर्यावरण-अनुकूल प्रमाणन हैं। कमल कुमार ने इरोस ग्रुप, जेपी होटल्स, हिल्टन होटल्स और रैडिसन होटल्स ग्रुप के साथ अपने 21 वर्षों के विशाल अनुभव के माध्यम से उद्योग द्वारा अपनाई जा रही पर्यावरण-अनुकूल प्रथाओं के हर पहलू पर चर्चा की।

उन्होंने कहा, "होटल उद्योग नवीनतम प्रथाओं और पर्यावरण के अनुकूल प्रमाणपत्रों से भरा हुआ है और छात्रों को इसे सीखने का अवसर प्राप्त करना चाहिए। " सत्र का समापन डॉ. दीपक कुमार; प्रोफेसर और डीन, स्कूल ऑफ हॉस्पिटैलिटी (एसओएच)। जीएनए यूनिवर्सिटी के प्रो-चांसलर एस. गुरदीप सिंह सिहरा ने कहा, 'इस तरह की बातें छात्रों को उद्योग के नवीनतम अपडेट से अवगत कराती हैं।' डॉ. वी. के. रतन, कुलपति, डॉ. हेमंत शर्मा, प्रो-कुलपति, और डॉ. मोनिका हंसपाल, डीन एकेडमिक्स और जीएनए विश्वविद्यालय के अन्य गणमान्य व्यक्ति भी अतिथि व्याख्यान में शामिल हुए।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar