(Date : 01/May/2424)

(Date : 01/May/2424)

डिप्स स्कूल का पीएसईबी परीक्षा में परिणाम 100% रहा | आई.आई.टी रोपड़ के आई हब अवध केंद्र पर दो दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया | के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं नाम 10+2 बोर्ड परीक्षा परिणामों में बाज़ी मारी | कर्मजीत कौर चौधरी ने की जाखड़ से मुलाकत, लोकसभा चुनावों पर की चर्चा | शहर में कानून व्यवस्था खराब, दिन-रात हो रही घटनाएं-सुशील रिंकू |

के. एम. वी. का सुप्रसिद्ध तथा बहुरंगी सुकृति फैशन फाईस्टा-23 सफलतापूर्वक आयोजित






रैंप पर दिखा के. एम. वी की 500 से भी अधिक छात्राओं का कौशल और आत्मविश्वास

जालंधर (मोहित अरोड़ा) :- भारत की विरासत एवं ऑटोनॉमस संस्था, कन्या महाविद्यालय, जालंधर में  बेहद प्रसिद्ध तथा बहुरंगी सुकृति फैशन फाईस्टा-23 का भव्य आयोजन विद्यालय के सेंट्रल लॉन में किया गया। इस अवसर पर विद्यालय के पोस्ट ग्रेजुएट डिपार्टमेंट ऑफ फैशन डिज़ाइनिंग की छात्राओं द्वारा तैयार किए गए परिधान रैंप पर विद्यालय की ही मॉडल छात्राओं द्वारा प्रदर्शित किए गए। ऑर्गेमी फ़ॉर द रेड कार्पेट(वेस्टर्न), पिच्छवई कला इन कंटेम्पोररी स्टाइल(ट्रेडिशनल वियर), रंग रंगीलो सेसी स्वैग(इंडो-वेस्टर्न), लगरे टिंतुरा (कैज़ुअल वियर), एम्पोवेर्ड फ़ॉर द इवनिंग (एग्सएक्टिव वियर), क्वीन एक्वामैरीन(स्कर्ट्स), मैग्नम ओप्स (ब्राइडल वियर) जैसे 07 राउंड्स में के .एम. वी की छात्राओं के अनथक परिश्रम रचनात्मक प्रतिभा के सुमेल से बनी आकर्षक ड्रेसेस को मंच पर प्रस्तुत किया गया।

नारी सशक्तीकरण के जीवंत उदाहरण, सृजनात्मकता, सौंदर्य और आकर्षक रंगों की इस बेमिसाल प्रस्तुति ने जहां एक ओर छात्राओं के जोश और उत्साह उदाहरण प्रस्तुत किया तो दूसरी ओर यह फैशन फाईस्टा उस उच्च गुवत्तापूर्ण शिक्षा का भी मुंह बोलता प्रमाण था जिसे के .एम. वी में प्राप्त कर आत्मविश्वास से आत्मनिर्भर बनने के पथ पर गतिमान हैं  और इस सोच को कन्या महाविद्यालय 500 से भी अधिक मॉडल्स एवं डिज़ाइनरस के द्वारा बखूबी प्रस्तुत किया गया. के. एम. वी में आयोजित इस विशेष कार्यक्रम में गणमान्य अतिथियों ने सहभागिता की और अपनी उपस्थिति से इस अवसर की गरिमा को बढ़ाया ।विद्यालय प्राचार्या प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी ने सभी आमंत्रित अतिथियों, निर्णायक मंडल के.एम. वी के युवा डिज़ाइनर्स के परिवारजनों एवं समग्र उपस्थिति का अभिनंदन किया।

विद्यालय प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष चंद्रमोहन, महासचिव आलोक सोंधी, वाइस प्रेसिडेंट सुषमा चावला के साथ-साथ नीरजा चंद्रमोहन, डॉ. सतपाल गुप्ता, डॉ. कमल गुप्ता, अनुराधा सोंधी, मेजर जनरल जी.जी. द्विवेदी, प्रोमिला, वाई.के. सूद एवं अन्य गणमान्य अतिथियों ने इस अवसर को अपनी उपस्थिति से विशेष बनाया। उल्लेखनीय है कि प्रतिवर्ष आयोजित किए जाने वाले सुकृति फैशन शो की समूचे उत्तर भारत में इसकी श्रेष्ठता, उत्तम प्रस्तुति के लिए विशेष साख और पहचान है । इसी साख की पुनरावृत्ति करते हुए के. एम.वी के युवा एवं उदीयमान डिज़ाइनर्स  ने आज अपने मौलिक, सुंदर आकर्षक डिज़ाइन में तैयार की गई  ड्रेसेस के लिए भरपूर प्रशंसा और सराहना बटोरी। इन आकर्षक परिधानों को के. एम. वी की ही छात्राओं ने मॉडल्स के रूप में पूरे आत्मविश्वास और कौशल के साथ मंच पर प्रस्तुत किया।

के. एम. वी की प्रतिभावान छात्राओं की क्रिएटिविटी को उपयुक्त मंच और अवसर प्रदान करने के लिए  सभी के द्वारा सराहना की गई । के. एम. वी की डिज़ाइनर्स तथा मॉडल छात्राओं की कला और सृजनात्मक प्रतिभा का मूल्यांकन करने का दायित्व रीमा, लेबल पुनीत अरोड़ा और तान्या मिश्रा,फैशन डिज़ाइनर एंड क्रिएटिव डायरेक्ट, नाईट ड्वेलर्स, नई दिल्ली ने निभाया कथा प्रोग्राम का मंच संचालन पल्लव बोस के द्वारा बाखूबी ढंग से किया गया। राष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त कंपनियों ने इस मेगा इवेंट को स्पॉन्सर किया। विद्यालय प्राचार्या प्रो.अतिमा शर्मा द्विवेदी ने इस भव्य आयोजन के सफल आयोजन एवं संचालन के लिए सभी प्राध्यापकों तथा छात्राओं को मुबारकबाद दी । उन्होंने कहा कि संयुक्त सहयोग से अयोजित इस आयोजन के लिए प्रत्यक्ष एवं परोक्ष रूप से सहयोग करने वाले सभी सराहना के पात्र हैं। उन्होंने इस कार्यक्रम में मौजूद शहर की प्रतिष्ठित हस्तियों के प्रति उनकी उपस्थिति के लिए हार्दिक आभार व्यक्त किया। इस मौके पर सुखदेव सिंह (एम. डी ए.जी .आई इंफ्रा लिमिटेड, जालंधर), रमन जैन (एम. डी भोला शाह ग्रुप, जालन्धर) मनोहर सिंह ( रीजनल हेड, यूनियन बैंक) अजय कुमार(स्टोर मैनेजर तनिष्क), सीमा सोनी (जोनल प्रोग्रामिंग डायरेक्टर, रेडियो सिटी) अमरदीप साही (सीनियर मैनेजर, रेडियोसिटी) सुरिंदर रहसी ( जनरल मैनेजर लवली ऑटोस) अजय कौशल (जनरल मैनेजर ,लवली ऑटोस) अमनदीप तथा सुखजीत सिंह (एम. डी तथा ई. डी ,पुखराज हेल्थ केअर प्रा. लिमि.) रमन नेगी (जावेरी गुजरांवाला ज्वेलर्स, जालंधर) को उनके  द्वारा सुकृति फैशन फाईस्टा -23 के आयोजन में दिए गए सहयोग के लिए सम्मानित एवं अभिनंदित किया गया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar