(Date : 01/May/2424)

(Date : 01/May/2424)

डिप्स स्कूल का पीएसईबी परीक्षा में परिणाम 100% रहा | आई.आई.टी रोपड़ के आई हब अवध केंद्र पर दो दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया | के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं नाम 10+2 बोर्ड परीक्षा परिणामों में बाज़ी मारी | कर्मजीत कौर चौधरी ने की जाखड़ से मुलाकत, लोकसभा चुनावों पर की चर्चा | शहर में कानून व्यवस्था खराब, दिन-रात हो रही घटनाएं-सुशील रिंकू |

डिप्स कॉलेज में दोस्तों के साथ बिताए पलों को याद कर एंजॉय की डिप्स एलुमीनाई मीट






जालंधर (प्रवीण) :- कॉलेज से पासआउट हो चुके विद्यार्थियों को अपने कॉलेज में बिताए हुए दिनों को दोबारा जीने के लिए डिप्स कॉलेज (को एजुकेशनल) और डिप्स कॉलेज ऑफ एजुकेशन द्वारा एलुमीनाई मीट का आयोजन किया गया। इसमें पिछले सालों से कॉलेज से पास आउट हो चुके विद्यार्थी एक साथ मिले और अपने जीवन के अनुभवों को एक-दूसरे के साथ सांझा किया। मीट में मुख्य तौर पर डिप्स चेन की सीईओ मोनिका मंडोत्रा, डिप्स कॉलेज (को एजुकेशनल) की कोर्डिनेटर हरप्रीत कौर, डिप्स कॉलेज ऑफ एजुकेशन के प्रिंसिपल डॉ. मुकेश शामिल हुए। मंच संचालन प्रोफेसर सहायक रोहिनी मरवाहा ने की। मीट में कॉलेज के सभी विद्यार्थियो का स्वागत किया गया।

कॉलेज में बिताए अपने पलों को याद करते हुए लेक्चरार हरप्रीत कौर ने कहा कि उन्होंने डिप्स कॉलेज में अपने दोस्तों के साथ बहुत ही अच्छे पल बिताए है जो जिदंगी भर उनके साथ रहेगें। टीचर्स ने हमेशा पढ़ाई में उनका साथ दिया जिस कारण वह यूनिवर्सिटी में टॉप कर हमेशा अच्छे अंक हासिल कर सकी है। यूजीसी नेट क्लीर कर चुकी शरणजीत कौर ने कहा कि यह एक ऐसी जगह पर जहां पर बच्चों को शिक्षा प्रदान करने के लिए हर संभव मदद की जाती है।  पढ़ाई करते समय उन्हें कभी भी कोई दिक्कत आती तो उनके दोस्तो और टीचर्स ने हमेशा मदद की जिसने उन्हें जीवन में हमेशा आगे बढ़ने की हिम्मत दी है। विद्यार्थियों के लिए गेम्स और कल्चर प्रोग्राम का आयोजन किया गया और विद्यार्थियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। डिप्स कॉलेज ऑफ एजुकेशन के प्रिंसिपल डॉ. मुकेश ने कहा कि कॉलेज से पढ़े लिखे छात्रा आज शहर ही नहीं बल्कि देश और विदेश में उच्च पदों पर असीन है और कुछ अपना खुद का काम कर रहे है और डिप्स का नाम रोशन कर रहे है। यह हमारे लिए बहुत ही गर्व की बात है। डिप्स कॉलेज (को एजुकेशनल) की कोर्डिनेटर हरप्रीत कौर ने कहा कि एनुमीनाई मीट एक माध्यम ही होता है जिसमें कॉलेज के पुराने विद्यार्थी एक दूसरे मिल सकते है और जिदंगी के पुराने पलों को दोबारा जीते है। इस दौरान सीईओ मोनिका मंडोत्रा ने विद्यार्थियो को संबोधित करते हुए कहा कि हमें जीवन में वही करना चाहिए जो हम करना चाहते है। इसके साथ ही हमें धैर्य रखना चाहिए क्योंकि कई इसमें भी अच्छा ही छिपा होता है। जीवन में एजुकेशन के साथ आपके सोशल सर्किल्स और व्यवहार भी बहुत ही महत्वपूर्ण है इसलिए समय के साथ इसमें भी सुधार कर खुद को ओर काबिल बनाए।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar