(Date : 08/May/2424)

(Date : 08/May/2424)

हल्का फिल्लौर के गढ़ा रोड में सुशील रिंकू के पक्ष में सफल बैठक का आयोजन | नॉर्थ हल्के के किशनपुरा और संतोखपुरा में भाजपा उम्मीदीवार सुशील रिंकु के पक्ष में सफल बैठक का हुआ आयोजन | राष्ट्रीय सुशासन केंद्र ने मसूरी में तंजानिया के अधिकारियों के लिए सार्वजनिक कार्यों की परियोजना और जोखिम प्रबंधन पर दो सप्ताह का क्षमता निर्माण कार्यक्रम शुरू किया | मां के समर्पण बलिदान को डिप्स के विद्यार्थियों ने किया नमन | सीटी यूनिवर्सिटी में पिटारा प्रीमियर नाइट्स का आयोजन |

आई.के.जी पी.टी.यू कंप्यूटर साइंस डिपार्टमेंट स्टूडेंट्स ने "विहान" इवेंट में दिखाए कला के जौहर






मिस गुड़िया, आदित्य, आंचल, अक्षित चौधरी को मिले टाइटल अवार्ड, हाईएस्ट एडमिशंस का रिकॉर्ड बनाया

जालंधर (अरोड़ा) :- आई.के.गुजराल पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी (आई.के.जी पी.टी.यू) के कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग (सी.एस.ई) विभाग के स्टूडेंट्स ने बैच 2022 आगमन उत्सव "विहान" के जरिये में कला के जौहर दिखाए हैं! स्टूडेंट्स ने फ्रेशर वेलकम कल्चरल इवेंट एवं पार्टी से जहां 2022-23 बैच के स्टूडेंट्स का स्वागत किया, वहीँ ओल्ड स्टूडेंट्स ने अपनी कल्चरल एक्टिविटीज से सबको मंत्र मुगध किया! इवेंट में यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार डा. एस.के.मिश्रा मुख्यातिथि रहे, जबकि डीन अकादमिक प्रो (डा.) विकास चावला एवं डीन आर.एंड.डी डा.हितेश शर्मा विशेष अतिथि रहे! समारोह में वेलकम एड्रेस डीन अकादमिक प्रो (डा) विकास चावला ने रखा! उन्होंने अपने खास लहजे में स्टूडेंट्स को स्टडी से न घबराने एवं प्रैक्टिकल पर फोकस करते हुए आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया! मुख्यातिथि रजिस्ट्रार डा. मिश्रा ने सी. एस. ई विभाग को यूनिवर्सिटी में हाईएस्ट एडमिशंस के लिए बधाई दी! सी.एस.ई विभाग ने 400 से अधिक छात्रों को इस वर्ष दाखिला दिया है। आई.के.जी पी.टी.यू मुख्य कैम्पस में बीटेक सी.एस.ई एवं बी.सी.ए कार्यक्रम की प्रैक्टिकल लोकप्रियता बढ़ी होने के कारण इस वर्ष रिकॉर्ड एडमिशंस रहीं एवं बहुत से वेटिंग लिस्ट स्टूडेंट भी रहे! डॉ. एस.के.मिश्रा ने छात्रों को कल्चरल कार्यक्रमों में भाग लेने एवं आयोजित करने के लिए प्रोत्साहित किया! उन्होंने ऐसे आयोजनों को छात्र जीवन का अनिवार्य हिस्सा बताया। डॉ. विकास चावला ने भी छात्र जीवन में इस तरह के आयोजनों के प्रभाव पर प्रकाश डाला एवं सीनियर्स व जूनियर्स के साथ दोस्ती बनाने की आवश्यकता पर जोर दिया। सी.एस.ई विभाग के फैकल्टी सदस्य डॉ. दिनेश गुप्ता, डॉ. रमन कुमार, डॉ. अंशु भसीन एवं डॉ. पूजा शर्मा ने प्रोग्राम की बेहतर तैयारी करवाई एवं विभिन्न विभागों से कोआर्डिनेशन किया! 

कार्यक्रम की मुख्य अतिथि डा. मिश्रा व अन्य सदस्यों ने ज्योति प्रज्वलित कर मां सरस्वती वंदना से की! इसके बाद दूसरे सेमेस्टर एवं चौथे सेमेस्टर के छात्रों ने कल्चरल प्रोग्राम में कला के जौहर दिखाए! सी.एस.ई विभाग के कोर्स बी.सी.ए और एम.टेक छात्रों द्वारा प्रस्तुत कार्यक्रम की खूब सराहना हुई! प्रोग्राम में चाहे नृत्य प्रदर्शन हो या एक्टिंग गाने या कुछ अन्य प्रोग्राम, सभी पर तालियां खूब बजीं! फ्रेशर्स प्रतियोगिता भी करवाई गई, जिसमें सभी ने मंत्रमुग्ध कर देने वाला रैंप-वॉक किया। शॉर्टलिस्टिंग स्टूडेंट्स को सवाल जवाब दौर में भी भाग लेना था। नतीजे में मिस टैलेंटेड का खिताब मिस गुड़िया और मिस्टर टैलेंटेड का खिताब मिस्टर आदित्य को मिला! छात्रा आंचल को मिस फ्रेशर्स एवं अक्षित चौधरी को मिस्टर फ्रेशर्स चुना गया। समापन से पूर्व रॉकिंग डांस पार्टी हुई! अंत में फैकल्टी डॉ. दिनेश गुप्ता ने विभिन्न समितियों का नेतृत्व करने वाले स्टूडेंट्स को सफल आयोजन के लिए बधाई दी, जिसमें मोहित शर्मा, अवजोत सिंह, मोहम्मद आरिफ, सोनू  कुमार, अजय विश्वकर्मा, राजन, शोभित, निधि शर्मा, पूजा सिंह और अन्य शामिल थे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar