(Date : 07/May/2424)

(Date : 07/May/2424)

हल्का फिल्लौर के गढ़ा रोड में सुशील रिंकू के पक्ष में सफल बैठक का आयोजन | नॉर्थ हल्के के किशनपुरा और संतोखपुरा में भाजपा उम्मीदीवार सुशील रिंकु के पक्ष में सफल बैठक का हुआ आयोजन | राष्ट्रीय सुशासन केंद्र ने मसूरी में तंजानिया के अधिकारियों के लिए सार्वजनिक कार्यों की परियोजना और जोखिम प्रबंधन पर दो सप्ताह का क्षमता निर्माण कार्यक्रम शुरू किया | मां के समर्पण बलिदान को डिप्स के विद्यार्थियों ने किया नमन | सीटी यूनिवर्सिटी में पिटारा प्रीमियर नाइट्स का आयोजन |

सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज में ग्रैंड बेबी शो






रेयान और सायरा रहे मोस्ट एक्टिव बेबी

जालंधर (अजय छबड़ा) :- सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज द्वारा प्री-प्राइमरी विंग के छात्रों के लिए ' ग्रैंडबेबी शो' का आयोजन किया गया। जिसमें दो कैटेगरी पहले ग्रुप में ढाई साल से लेकर साढ़े तीन साल और दूसरे ग्रुप में साढ़े तीन साल से छह साल के बच्चों ने भाग लिया। शो के दौरान नन्हें छात्रों ने अपने माता-पिता के साथ भाग लिया।

.

कार्यक्रम का उद्देश्य बच्चों में छिपी प्रतिभा को सामने लाना और तराशना रहा। नन्हें छात्रों ने पोएम, गिद्दा, भंगड़ा, ग्रुप डांस, सोलो डांस आदि प्रस्तुत कर सभी का मन मोह लिया। ग्रुप ऐ में रेयान, सायरा को मोस्ट एक्टिव, गवरीश, दिशानी को फ्रिएंडीएस्ट, मेहरेहमत को हेअल्थीस्ट, सहज को स्पार्कलिंग आईज, दीक्षित को चब्बी चीक्स, काव्या, जसदीप को सनशाइन स्माइल, ग्रुप बी में गुरअसीस, आश्वी, संजाना, त्विशा सिक्का, केविन को ड्रामाटाईजेशन ऑफ़ रिम्स, धार्मिस्ट, नवेशा को बेस्ट ड्रेस्ड, जपलीन, दारुण को फैंसी ड्रेस्ड, गुरमेहर, जैसिका को बेस्ट सोलो डांस चुना गया।

वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने छात्रों की सराहना करते हुए शुभ कामनाऐं दीं। विजेताओं को सम्मानित करते हुए प्रिंसिपल मनगिंदर सिंह ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रमों से बच्चों में आत्मविश्वास की भावना पैदा होती है। यह बच्चों के ज्ञान के दायरे को विशाल बनाते हैैं और बच्चों के बौद्धिक विकास में बहुत सहायक होते हैैं। उन्होंने कार्यक्रम में भाग लेने के लिए सभी अभिभावकों को धन्यवाद दिया और कहा कि स्कूल में नए दाखिले/रजिस्ट्रेशन भी शुरू हो गया है। इस 'बेबी शो' को सफल बनाने के लिए स्कूल के टीचिंग स्टाफ के अलावा नॉन टीचिंग स्टाफ ने भी अहम सहयोग दिया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar