(Date : 06/May/2424)

(Date : 06/May/2424)

डीएवी कॉलेज जालन्धर के नवनियुक्त उप-प्राचार्य व कुलसचिव ने कार्य भर ग्रहण किया | अलायंस क्लब जालंधर समर्पण ने अंध विद्यालय एंव संजीवनी होम मॉडल टाउन में फल ,पंखे एंव राशन सामग्री भेंट की* | एच.एम.वी. की बी.ए. (साइकोलॉजी ऑनर्स) सेमेस्टर-5 की छात्राओं ने पाई यूनिवर्सिटी पोजीशन | के.एम.वी. द्वारा छात्राओं के लिए कसौली, हिमाचल प्रदेश का एजुकेशनल ट्रिप- कम- ऐक्स्कर्शन आयोजित | सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस की विभिन्न शाखाओं ने विश्व लाफ्टर दिवस मनाया |

डिप्स आईएमटी में आयोजित टैलेंट हंट में बच्चों ने दिखाई प्रतिभा






भुवन ने मिस्टर और नितिका ने मिस डिप्सियन का जीता टाइटल 

जालंधर (अरोड़ा) :- बच्चों को मोटिवेट करने और अपने टेलेंट को सबके सामने प्रदर्शित करने का मौका देते हुए डिप्स आईएमटी में टैलेंट हंट 2023 का आयोजन किया गया। प्रोग्राम में मुख्य अतिथि के तौर पर डिप्स की वाइस चेयरपर्सन प्रीतिंदर कौर और सीईओ मोनिका मंडोत्रा शामिल हुई। दीप प्रज्जवलित करके और सरस्वती वंदना से कार्यक्रम की शुरूआत की गई। इस कार्यक्रम में बच्चो के लिए स्किट, वेस्टर्न डांस, पंजाबी गिद्दा भंगड़ा, रैंप वॉक, ग्रुप और सोलो डांस, कविता गायन का आयोजन किया गया। जिसमें सभी विद्यार्थियों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया और अपनी बेहतरीन प्रतिभा का प्रदर्शन किया। इसमें भुवन ने मिस्टर डिप्सियन डिप्स, नीतिका ने मिस डिप्सियन, गुरप्रीत ने मिस्टर कांफिडेंट, जान्हवीं ने मिस गॉर्जियस, नवदीप ने मिस्टर हेंडसम, नेहा ने मिस चार्मिंग का टाइटल जीता।

विजेता रहने वाले विद्यार्थियो को डिप्स चेन की वाइस चेयरपर्सन प्रीतिंदर कौर, सीईओ मोनिका मंडोत्रा, डिप्स चेन के डायरेक्टर डॉ. केके हांडू, प्रिंसिपल डॉ रवि सिद्धू ने सर्टीफिकेट और ट्राफी देकर सम्मानित किया गया। प्रिंसिपल डॉ. रवि सिद्धू ने सभी विद्यार्थियों को बधाई देते कहा कि पढ़ाई के साथ अन्य सांस्कृतिक गतिविधियों में उन्हें हमेशा भाग लेते रहना चाहिए। इससे उनमें सोचने समझने और कुछ नया सीखने का उत्साह बना रहता है। सीईओ मोनिका मंडोत्रा ने पूरे स्टाफ को इस सफल प्रोग्राम के लिए बधाई दी और कहा कि इस कार्यक्रम का मुख्य मकसद बच्चो को एक स्टेज प्रदान करना था जिस पर वह अपने टैलेंट को प्रदर्शित कर सके और उसे निखार सकें। इन बेहतरीन गतिविधियों को देखकर लगता है कि हम इसमें पूरी तरह से कामयाब हुए है।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar