(Date : 06/May/2424)

(Date : 06/May/2424)

एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स जालंधर बैस्ट इंस्टीट्यूट फॉर एक्सीलेंस इन हायर एजुकेशन एंड स्किल एनहैंसमेंट के सम्मान से सम्मानित | के.एम.वी. (ऑटोनॉमस) में दाखिले के लिए छात्राओं का भारी रश | पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर में राष्ट्रीय वेबिनार का आयोजन | एच.एम.वी. की बी.ए. सेमेस्टर-6 की छात्रा ने बढ़ाई कॉलेज की शान | डीएवी यूनिवर्सिटी में "शिंदा शिंदा नो पापा" की स्टार कास्ट ने किया स्टूडेंट्स का मनोरंजन |

जीएनए विश्वविद्यालय में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस समारोह






जालंधर (अरोड़ा) :- जीएनए विश्वविद्यालय ने विश्वविद्यालय की महिलाओं को फिर से प्रज्वलित, फिर से प्रबुद्ध और फिर से उभरने का एक स्पष्ट उद्देश्य के साथ अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाने का सौभाग्य प्राप्त किया। विश्वविद्यालय अपनी हर महिला को अत्यधिक प्रेरित और समर्पित मानता है, लेकिन यह अवसर विशेष रूप से पूरे जोश और उत्साह के साथ मनाया गया ताकि उन्हें विशेष महसूस कराया जा सके और उनमें जोश भर सके। समारोह के मास्टर के रूप में डीन फैकल्टी ऑफ लिबरल आर्ट्स डॉ. दिशा खन्ना द्वारा इस कार्यक्रम का उत्साहपूर्वक समन्वयन किया गया।

जसलीन सीहरा, पोषण उत्साही इस कार्यक्रम की मुख्य अतिथि थीं। सिमरन सेहरा, पाटिसेरी विशेषज्ञ, डॉ. सुषमा चावला, चावला नर्सिंग होम की वरिष्ठ स्त्री रोग विशेषज्ञ, गुरजोत कौर, निदेशक अजीत ग्रुप और ट्रस्टी नारी निकेतन; आर्ची सहगल, डायरेक्टर कॉर्पोरेट अचीवर द साइनोश्योर, तरवीन कौर, लाइफ कोच, रेकी हीलर, मोटिवेशनल स्पीकर; मंच पर विशेषज्ञ वार्ता के दौरान आहार विशेषज्ञ सह पोषण विशेषज्ञ डॉ. जे. ज्योति, वाटर कलर आर्टिस्ट कृतिका सहगल ने इस अवसर की शोभा बढ़ाई। विशेषज्ञ सत्र का संचालन उदार कला संकाय में सहायक प्रोफेसर सुश्री कामिनी वर्मा ने किया। पूरा सत्र महिला कर्मचारियों और छात्रों के अंत में उठाए गए सवालों और चिंताओं की झड़ी के बदले दिए गए मूल्यवान इनपुट से भरपूर था। सभी गणमान्य लोगों ने इस तरह के एक ज्ञानवर्धक कार्यक्रम के आयोजन के लिए विश्वविद्यालय को स्वीकार किया, जो महिला सशक्तिकरण के संदेश वाले नुक्कड़ नाटक से और अधिक मंत्रमुग्ध था, विशेष रूप से आतिथ्य संकाय में सहायक प्रोफेसर रजनी द्वारा लिखित।

यह कार्यक्रम एक शास्त्रीय नृत्य के मंत्रमुग्ध कर देने वाले प्रदर्शन और एक अफ्रीकी छात्र द्वारा हिंदी में गाने से भी मंत्रमुग्ध हो गया, जिसमें दिखाया गया कि 'यदि आपके पास जीवन में कुछ सीखने और हासिल करने का जज्बा है तो जीवन में कुछ भी असंभव नहीं है। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि जसलीन सीहरा ने कहा, "मैं महिला दिवस के शुभ अवसर पर एक साथ मंच साझा करने वाली शक्तिशाली महिलाओं के रत्न को देखकर बहुत खुश हूं।" डॉ. मोनिका हंसपाल, डीन एकेडमिक्स ने कहा, "मैं जीएनए यूनिवर्सिटी के विशाल परिसर में कई ख्याति के सभी स्तरों को देखकर खुश हूं।" कार्यक्रम के आयोजकों की हैसियत से गुरजीत, रजनी और डॉ. दिशा ने आने वाले वर्षों में एक सुंदर स्मृति बनाने के लिए सभी को धन्यवाद दिया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar