(Date : 06/May/2424)

(Date : 06/May/2424)

भारत-घाना संयुक्त व्यापार समिति का चौथा सत्र अकरा में सम्प न्नर | ਜ਼ਿਲ੍ਹਾ ਮੋਗਾ ਵਿੱਚ ਕਣਕ ਦੀ ਖਰੀਦ ਪ੍ਰਕਿਰਿਆ ਮੁਕੰਮਲ ਹੋਣ ਕਿਨਾਰੇ | लोकसभा चुनाव 2024 से पहले सीटी ग्रुप और स्वीप जालंधर ने मतदाता जागरूकता अभियान चलाया | सीटी ग्रुप ने कंपनी बाग, अमृतसर में WOW-वीकेंड वेलनेस की सफलतापूर्वक मेजबानी की | डिप्स के छात्र प्रथमप्रीत सिंह ने जीता स्वर्ण पदक |

सीटी यूनिवर्सिटी ने दूसरे अंतर्राष्ट्रीय बहुविषयक शैक्षणिक और अनुसंधान सम्मेलन का किया आयोजन






डॉ. बलदेव सेतिया बतौर मुख्य अतिथि हुए शामिल

लुधियाना (अरोड़ा) :- सीटी यूनिवर्सिटी, लुधियाना ने इंटरनेशनल एकेडमिक एंड रिसर्च कांफ्रेंस (आईएमएआरसी) का आयोजन किया। इस अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन में 200 से अधिक शोधार्थियों ने भाग लिया। सम्मेलन का वाइस चांसलर (कार्यकारी) डॉ.सतीश प्रेरक और उत्साही स्वागत भाषण से हुई। उन्होंने सीटी यूनिवर्सिटी के आयोजकों, मुख्य अतिथियों, मुख्य वक्ताओं, सत्र अध्यक्षों, प्रतिभागियों और सीटी यूनिवर्सिटी के स्टाफ का स्वागत किया और सम्मेलन के उद्देश्यों, महत्व और प्रासंगिकता के बारे में बताया। अनुसंधान और शिक्षाविदों के बारे में जानकारी दी। चंडीगढ़ के पंजाब इंजीनियरिंग कॉलेज से आए डॉ. बलदेव सेतिया बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए।

डॉ. बलदेव सेतिया ने कहा कि इस तरह के सम्मेलन लोगों को राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जोड़ते हैं और सभी के लिए एक महान मंच प्रदान करते हैं, उन्होंने बहु-विषयक सम्मेलनों और अकादमिक और शोध के वास्तविक मूल्य को समझाया। उन्होंने सीटी यूनिवर्सिटी को विद्वानों के लिए ऐसा अंतरराष्ट्रीय मंच लाने के लिए धन्यवाद दिया। अजमान के बसंत इयादा (डीन, कॉलेज ऑफ मीडिया, सिटी यूनिवर्सिटी, अजमान) ने भी इन सम्मेलनों में अपना पेपर प्रस्तुत किया और ए आई और प्रासंगिकता बारे में बताया । यूनिवर्सिटी ऑफ क्वींसलैंड से डॉ. विशाल दीवान ने शिक्षा जगत में चिकित्सा अनुसंधान की प्रासंगिकता और कैसे दोनों एक दूसरे को प्रभावित कर रहे हैं, के बारे में बात की; वहीं, सीईपीओएल के साइबर प्रशिक्षण अधिकारी डॉ. इऑन -कोसमिन  मिहाई  ने तकनीकी प्रगति के कारण साइबर खतरों के बारे में बताया। प्रतिभागियों द्वारा पेपर प्रेजेंटेशन को 6 ट्रैक्स में बांटा गया था।

पेपर प्रेजेंटेशन के सफल समापन के बाद, सर्वश्रेष्ठ पेपर पुरस्कार दिए गए, जिनमें इंजीनियरिंग से डॉ. सुखदीप और नवदीप सिंह, आतिथ्य प्रबंधन/पर्यटन ट्रैक में संजय सिंह, प्रबंधन/वाणिज्य कंगन स्याल, शिक्षा ट्रैक में अनन्या दास, सामाजिक विज्ञान, फार्मासूटिकल साइंसस ट्रैक में सौम्या और लॉ चरणजीत कौर सर्वश्रेष्ठ पेपर पुरस्कार जीते। पुरस्कार वितरण एवं समापन के बाद डिप्टी डीन रिसर्च डॉ. सचित वर्धन ने धन्यवाद किया और कार्यक्रम का समापन किया। इस मौके पर सीटी यूनिवर्सिटी के चांसलर चरणजीत सिंह चन्नी, प्रो. चांसलर डॉ. मनबीर, वाइस चांसलर (कार्यकारी) डॉ.सतीश, सीटी ग्रुप से निदेशक शोध डॉ. जसदीप कौर धामी, सीटी यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार सर्बप्रीत सिंह, निदेशक योजना एवं विकास अति प्रिया, डॉ. सचित वर्धन, उपायुक्त डॉ. डीन रिसर्च, सभी स्कूलों के प्रमुख, डीन और फैकल्टी सदस्य मौजूद थे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar